अमरावतीमुख्य समाचार

सिटीलैंड मेंटेनेंस कमिटी के अध्यक्ष बने विजय नानवानी व सचिव जयप्रकाश मतानी

नई कार्यकारिणी का पदग्रहण समारोह होटल एचएचआई में कल

अमरावती/दि.14- शहर के नागपर रोड स्थित सिटीलैंड मार्केट यह कपडे का होलसेल व विकसित मार्केट है. इस मार्केट में सिटीलैंड सोशल वेलफेयर एसोसिएशन भी शानदार काम कर रही है. पिछले अनेक दिनों से पेंडिंग चल रही मेंटेनेंस कमिटी का काम शुरु किया गया है, ऐसी जानकारी अध्यक्ष मुकेश हरवानी ने देते हुए कहा कि, नई मेंटेनेंस कमिटी की कार्यकारिणी गठित की गई है. जिसके अध्यक्ष विजय नानवानी व सचिव जयप्रकाश मतानी (गोपीसेठ) नियुक्त किए गए है. नई कार्यकारिणी का पदग्रहण समारोह शनिवार 15 अप्रैल को होटल हिंदूस्तान इंटरनेशनल में होगा.
मुकेश हरवानी ने बताया कि, इस नई कार्यकारिणी ने उपाध्यक्ष राजेश गेही और कोषाध्यक्ष हरीश मामा पुरसवानी का चयन किया गया है.
सिटीलैंड मार्केट होलसेल का अग्रिम व विकसित मार्केट है. इस मार्केट में सिटीलैंड सोशल वेलफेयर एसोसिएशन भी शुरुआत से शानदार काम कर रही है. मुकेश हरवानी ने बताया कि, एसोसिएट ही अब तक मेंटेनेंस का काम संभाल रही थी. अब पूरा मार्केट विकसित हो जाने से उसके मेंटेनेंस का काम एसोसिएशन को सौंपने के लिए मार्गदर्शक अनिल तरडेजा एवं जयप्रकाश मतानी (गोपीसेठ) की सहमति से मेंटेनेंस कमिटी का गठन किया गया. एसोसिएशन का मिलने वाला फंड बैंक में लंबे समय तक डिपॉजिट रखने और इसके ब्याज तथा एसोसिएशन को विभिन्न मदो से होने वाली बचत की रकम से मार्केट का मेंटेनेंस करने इस नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है. सिटीलैंड एसोसिएट के मालिक सुभाष तलडा, घनश्याम पिंजानी, जगदीश छटवानी, दीपक घामेचा, शंकर हरवानी और मुकेश हरवानी आदि का इस कार्यकारिणी के चयन के समय सहयोग रहा. मुकेश हरवानी ने बैठक लेकर सर्वसम्मति से मेंटेनेंस कमिटी के पदाधिकारियों की नियुक्ति करते हुए विजय नानवानी को अध्यक्ष, राजेश गेही को उपाध्यक्ष, जयप्रकाश मतानी को सचिव और हरिश मामा पुरसवानी को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया है. इन सभी पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्यों का पदग्रहण समारोह शनिवार 15 अप्रैल को होटल हिंदूस्तान इंटरनेशनल में अनिल तरडेजा व गोपीसेठ मतानी के मार्गदर्शन में होनेवाली आमसभा में होगा. इस अवसर पर उनका स्वागत व सत्कार भी किया जाएगा. इस समारोह की अध्यक्षता मुकेश हरवानी करेंगे. एसोसिएशन के सदस्य एवं सिटीलैंड एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी व सदस्य इस समारोह में उपस्थित रहेंगे.

Related Articles

Back to top button