अमरावतीमहाराष्ट्र

मेलघाट में नियमित बस फेरियां नहीं होने से ग्रामवासी परेशान

परतवाडा डिपो के सामने भारी बारिश में आंदोलन

* खोज संस्था ने प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन
अमरावती/दि.30– जिले के मेलघाट में बालमृत्यू व मातामृत्यू की गंभीर समस्या रहने के बावजूद भी यहां यातायात करने के लिए भी नागरिकों को समस्या का सामना करना पडता है. एसटी महामंडल के बसेस न रहने के कारण मेलघाट के शाला, आश्रमशाला, महाविद्यालय में जाने वाले विद्यार्थियों, पालक व शिक्षकों को गर्मी, ठंडी, बारिश का सामना करना पडता है. यह समस्या लेकर खोज संस्था की ओर से सोमवार को परतवाडा डिपो के सामने भारी बारिश में भी आंदोलन किया गया.
इस संदर्भ में खोज संस्थापक एड. बंडू साने ने कहा कि सभी लोगों से दुपहिया, चार पहिया, वाहन नहीं, यहां तक की बस भी नहीं है. बसों की फेरियां निश्चित न रहने से विद्यार्थियों को बारिश, ठंडी, गर्मी का सामना करते हुए अपनी शाला में जाना पडता है. शिक्षकों की भी यही अवस्था है. नियमित बसेस न रहने से अनेक विद्यार्थी शाला नहीं जा सकते. जिसके कारण उनके शैक्षणिक नुकसान हो रहा है. कम से कम विद्यार्थियोें के हित को देखते हुए एसटी महामंडल व्दारा बस फेरियां बढाने की मांग इस समय की गई है. नागरिकों ने भारी बारिश के दौरान भी आगार कार्यालय के सामने छतरी लेकर आंदोलन किया. इस समय एड. बंड्या साने, डॉ. रवी पटेल, रामबाबू, दीपक मसराम, रामदास हिवराले, रामदास भिलावेकर, रामबाबू दहीकर, उषा बेलसरे, उर्मिला दहीकर, प्रशांत कासदेकर, हरीश येवले आदि उपस्थित थे.
आगार व्यवस्थापक परतवाडा वानखेडे को निवेदन देते रामदास हिवराले, रामदास भिलावेकर, हरीश येवले, रामबाबू दहिकर, महादेव धुर्वे, उषा बेलसरे, उर्मिला दहिकर, प्रशांत कासदेकर व एड. बी.एस. साने व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button