अमरावतीमहाराष्ट्र

विपुल चांदे बने आजाद सामाज पार्टी के शहराध्यक्ष

नये पदाधिकारियों को भी सौंपी गई जिम्मेदारी

अमरावती/दि.07– आजाद समाज पार्टी, भीम आर्मी की ओर से हाल ही में पार्टी कार्यालय में मजदुर दिन मनाया गया. इस समय बडी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी का प्रवेश हुआ. कार्यक्रम के दौरान विपुल चांदे को आजाद समाज पार्टी व भीम आर्मी अमरावती शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया. इस समय पार्टी के प्रदेश महासचिव मनीष साठे ने चांदे को नियुक्ती पत्र सौंपा.

आजाद समाज पार्टी के कार्यो को देखते हुए दिनो-दिन इस पार्टी व संगठन से लोग खास तौर पर युवा जुड रहे है. पार्टी गरीब व जरुरतमंदो के सहयोग के लिए हमेशा आगे रहती है. मजदुर दिन के अवसर पर पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सैकडो लोग शामिल हुए. इस समय नये पदाधिकारियों को अवसर मिले इस उद्देश्य से नियुक्तीयां की गई. इस अवसर पर शहर महासचिव पद पर विकी भगत, शहर कार्यकारिणी सदस्य पद पर संजय प्र. आठवले, कुलदीप साबले, आशिष पाटील, प्रवीण शेंडे, तुषार हगवणे, अमन वानखडे, प्रभाकर शेंडे, योगेश निंभोरकर का समावेश है. इस समय सनी चव्हाण, विजय सवई, रवी फुले, रवि हजारे, जितेन्द्र रामटेके,लक्ष्मण चाफलकर, मीना नगदिवे, संजू गडलिंग, संजू आठवले सहित आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, मजदुर बंधु बडी संख्या में उपस्थित थे.

सभी निकाय चुनाव लडेगी पार्टी
कार्यक्रम के दौरान आजाद समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव मनीष साठे ने कहा कि आगामी महानगरपालिका, जिला परिषद, ग्राम पंचायत, पंचायत समिती के सभी स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी पुरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी. वही पार्टी की ओर से जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र में भी अपने उम्मीदवार खडी कर चुनाव लडे जाने की बात भी साठे ने पुरे जोश के साथ की.

Related Articles

Back to top button