अमरावती

प्रेम संबंध में नाबालिग बनी कुंवारी माता

वरुड तहसील की घटना

अमरावती/ दि. 5– प्यार के चक्कर में लिव इन रिलेशनशीप में रहने वाली एक नाबालिग लडकी कुंवारी माता बनी. यह धक्कादायी घटना वरुड पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में उजागर हुई. इस मामले में वरुड पुलिस ने 3 दिसंबर की रात 10.30 बजे आरोपी रितेश जगुशी सिरमस (20, कोठिया, बोरदही, जिला बैतुल, मध्यप्रदेश) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
नाबालिग 15 वर्षीय लडकी मध्यप्रदेश के बैतुल जिले की रहने वाली है. पिछले वर्ष मजदूरी के लिए वरुड तहसील में आयी थी. तहसील के परिसर में मजदूरी करते समय उसकी पहचान आरोपी रितेश के साथ हुई. कुछ दिन बाद वह खेत में बनी एक झोपडी में रितेश के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी. इस दौरान अक्तूबर 2021 में दोनों के संबंध जुडे. मार्च 2022 में लडकी उसके घर वापस लौटी, लेकिन वरुड तहसील में रितेश के साथ हुए उसके संबंध को उसने परिजनों से छिपाकर रखा.
इस बीच नाबालिग लडकी को प्रसव वेदना शुरु होने के कारण नाबालिग लडकी के परिजन उसे एक अस्पताल में ले गए. लडकी ने वहां एक बच्ची को जन्म दिया. परंतु इसके पहले अस्पताल प्रशासन ने उस लडकी के दस्तावेजों की जांच की. जिसमें लडकी नाबालिग पायी गई. तब डॉक्टरों ने तत्काल बैतुल जिले के आमला पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर लडकी के बयान दर्ज किये. उस समय नाबालिग लडकी ने आमला पुलिस को दिये बयान में बताया कि, लिव इन रिलेशन में रहने की वजह से उसे गर्भधारण हुआ है. आमला पुलिस ने अपराध दर्ज हुआ, लेकिन घटना वरुड तहसील में होने के कारण यह मामला वरुड पुलिस को सौंपा गया.

Related Articles

Back to top button