अमरावतीमुख्य समाचार

वरूड-नागपुर मार्ग पर भीषण हादसा, 1 की मौत, 3 घायल

मृतक व घायल एक ही परिवार के सदस्य

* नागपुर से बर्थ डे में शामिल होने वरूड आये थे

* अज्ञात वाहन कार को टक्कर मारकर फरार

* अनजान व्यक्ति ने लाकर कराया अस्पताल में भरती

अमरावती/दि.29- स्थानीय जिला सामान्य अस्पताल में आज एक अनजान व्यक्ति ने एक ही परिवार के चार लोगों को बेहद लहुलूहान अवस्था में लाकर भरती कराया और जानकारी दी कि, इन चारों लोगों की कार को वरूड-नागपुर मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी और वह वाहन चालक फरार हो गया. पश्चात डॉक्टरों द्वारा परीक्षण किये जाने पर पता चला कि, इन चार लोगों में से एक महिला की पहले ही मौत हो गई है, जिसने संभवत: घटनास्थल पर ही दम तोड दिया था. वहीं तीन अन्य बुरी तरह घायल है. जिन्हें इलाज हेतु तुरंत ही अमरावती के जिला सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया.
पता चला है कि, घायल व्यक्तियों में से हरीदास गजभिये नामक व्यक्ति के पास उनका पत्रकार होने से संबंधित पहचान पत्र प्राप्त हुआ. जिससे पता चला कि, वे संध्याकिरण नामक अखबार के मुख्य संपादक है. साथ ही सेवानिवृत्त शिक्षक भी है वहीं मृतक महिला का नाम भारती गजभिये (55) रहने की जानकारी मिली है. इसके अलावा वंशिका मानकर नामक युवती सहित दो साल की आयुवाला एक बच्चा भी इस हादसे में घायल हुए है. समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग नागपुर के निवासी है और अपने किसी रिश्तेदार के यहां एक बच्चे के बर्थ डे में शामिल होने हेतु बीती शाम नागपुर से वरूड पहुंचे थे और आज सुबह नागपुर वापिस जाने हेतु रवाना हुए थे. किंतु वरूड-नागपुर मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी. जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य बुरी तरह से घायल हुए है. जिसमें से हरिदास गजभिये की स्थिति काफी चिंताजनक बतायी जा रही है.
एक मृतक महिला सहित अन्य तीन घायलों को रास्ते पर लहुलूहान अवस्था में पडा देखकर वहां से गुजर रहे एक वाहन चालक ने उन्हें तुरंत अपने वाहन में डालकर

Related Articles

Back to top button