अमरावती

जयपुर में विश्व मिठाई, नमकीन परिषद

रघुवीर के संचालक पोपट बंधुओं ने लिया सहभाग

अमरावती/दि.21 – शहर के सुविख्यात नमकीन व मिठाई प्रतिष्ठान के संचालक पोपट बंधुओं ने हाल ही में जयपुर में आयोजित विश्व मिठाई, नमकीन परिषद में सहभाग लिया. मिठाई व नमकीन फडरेशन व्दारा जयपुर में परिषद का आयोजन किया गया था. इस समय मिठाई व स्नेक्स प्रत्येक व्यक्तियों को उनके स्वादनुसार अच्छे से अच्छा दिए जाने का प्रयास किया जाए. अन्न सुरक्षा विभाग की समस्याओं व उन समस्याओं का निराकरण करने हेतु सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता ऐसे अनेको विषयों पर चर्चा की गई.
इस अवसर पर आयोजित परिषद में अमरावती के दिलीप पोपट, चंद्रकांत पोपट, यवतमाल के स्वप्नील स्वीट्स के अमिल पालन, निखिल पालन, जलगांव स्थित महालक्ष्मी स्वीट्स के गोविंद कोलते, शैलेश कोलते, भोपाल के मनोहर डेअरी के संचालक मुरलजी हरवाणी, अक्षय हरवाणी, बबलू भाऊराव राणे सहित बरहानपुर कुंदन स्वीट के शम्मी देवरा, उज्जैन के हेमंत गुप्ता, इंदौर के अनिल सैनी, दुर्ग के आदित्य आदि उपस्थित थे.
परिषद में रघुवीर के संचालक चंद्रकांत पोपट ने प्रस्ताव रखते हुए कहा कि 5 रुपए में मिलने वाला फरहाल का पॉकिट अगर बंद कर दिया जाए तो प्लास्टिक का इस्तेमाल कम होगा. जिससे पर्यावरण को भी फायदा होगा चंद्रकांत पोपट व्दारा रखे गए प्रस्ताव का उपस्थितों ने समर्थन किया.

Related Articles

Back to top button