अमरावतीमहाराष्ट्र

व्लॉगर्ज: मेड इन इंडिया वीडियो होस्टिंग अ‍ॅप लाँच

अमरावती के युवा दीप रेड्डी व अजिंक्य जैन का उपक्रम

* उच्च गुणवत्ता और गति का दावा
अमरावती/दि.1-अमरावती के दो युवा उद्यमियों ने व्लॉगर्ज नामक वीडियो होस्टिंग अ‍ॅप रविवार को लाँच किया. व्लॉगर्ज की स्थापना दीप रेड्डी तथा अजिंक्य जैन इन दो युवा उद्यमियों ने की. रविवार को पत्रकार वार्ता में अ‍ॅप के लाँचिंग की जानकारी देते हुए दीप रेड्डी ने बताया कि यह ऐसा अ‍ॅप हैं. जो वीडियो होस्टिंग सेवा देता है. उन्होंने दावा किया कि अ‍ॅप गूगल पर पंजीकृत हैं. उपयोगकर्ता को उच्च गुणवत्ता और गति सहित वीडियो अपलोड और डाउनलोड करने की अनुमति देता है.

बगैर किसी मूल्य के व्लॉगर्ज को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. व्लॉगर्ज के सहसंस्थापक तथा सीटीओ अजिंक्य जैन ने बताया कि आज व्लॉगर्ज को लाँच करते हुए अथवा भारतीय बाजार में प्रस्तुत करते हुए उन्हें आशा है कि यह भारत और उससे आगे देश- विदेश में भी वीडियो प्रेेमी के लिए अच्छा स्पॉट बनेगा. सभी को व्लॉगर्ज में सहभागी होने तथा वीडियो की ताकत एवं आनंद का अनुभव करने के लिए वे सहर्ष आमंत्रित करते हैं.

* प्रतिभा के लिए मंच
दीप रेड्डी ने बताया कि व्लॉगर्ज का उपयोग किसी भी क्षेत्र का व्यक्ति अपनी किसी विशेष प्रतिभा, कलागुण को प्रदर्शित कर सकता है. इसके माध्यम से उसे मंच मिलता है. क्रिएटीव वर्क को प्रोत्साहन मिलता है. इसके माध्यम से वीवर्स बढने पर पैसे भी कमा सकते हैं. एड के माध्यम से व्लॉगर्ज और प्रतिभा, कलाकार दोनों का फायद होता

Related Articles

Back to top button