अमरावती

विदर्भ के नंदनवन के विकास के लिए विधानसभा में उठाई जाएगी आवाज

चिखलदार पर्यटकस्थल पर एकनाथ खडसे ने परिवार के साथ उठाया आनंद

जंगल सफारी में दिखाई दिए अनेक प्राणी
चिखलदरा(अमरावती)दि.31- विदर्भ के नंदनवन के रुप में पहचाने जानेवाले चिखलदरा पर्यटक स्थल पर 20 साल के बाद अपने परिवार के साथ दो दिन मुक्काम पर पहुंचे राकांपा नेता व विधायक एकनाथ खडसे ने कहा कि वह राज्य शासन से चिखलदरा पर्यटक स्थल के विकास को लेकर चर्चा करेंगे.
शनिवार और रविवार ऐसे दो दिन विधायक एकनाथ खडसे विदर्भ के नंदनवन सेमाडोह और कोलकास व्याघ्र प्रकल्प में मुक्काम पर थे. यहां उन्होंने परिवार के साथ जंगल सफारी भी की. उनके साथ पत्नी और बहू सांसद रक्षा खडसे सहित कुल 20 लोग थे. इस अवसर पर खडसे ने कहा कि इस पर्यटनस्थल पर पहुंचने के मार्ग, रुकने के लिए होटल, अधूरे पडे विकासात्मक काम, अधर में अटका स्कायवॉक आदि जैसी अनेक समस्या विधानसभा में रखेंगे. दिसंबर के अधिवेशन में विधानसभा में सरकार से चिखलदरा विकास के लिए चर्चा आयोजित करने का अनुरोध वह करेंगे. वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार से चर्चा कर ध्यानाकर्षण के दौरान विकास काम को लेकर सभी का ऑध्यान केंद्रीत करेंगे.

जंगल सफारी में हुए अनेक प्राणी के दर्शन
विधायक एकनाथ खडसे ने कहा कि चिखलदार पर्यटकस्थल पर दो दिन तक परिवार के साथ काफी आनंद उठाया गया. जंगल सफारी के दौरान अनेक प्राणियों के दर्शन हुए. लेकिन बाध के दर्शन नहीं हो पाए. इस पर्यटकस्थल पर वह फिर जरूर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button