अमरावतीमहाराष्ट्र

धारणी में विभिन्न उपक्रमों के आयोजन से मतदाता जनजागरण

आंगनवाडी सेविका व आशा वर्कर भी हुई सहभागी

धारणी/दि.30-लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढने के लिए प्रशासन द्वारा बडे पैमाने पर जागरूकता की जा रही है. इसके तहत नगर पंचायत कार्यालय धारणी में 21 मार्च को स्वीप उपक्रम चलाया गया. मतदाताओं के जनजागृति करने के उद्देश्य से यह उपक्रम लिया गया. आंगनवाडी सेविका, आशा वर्कर्स भी इस उपक्रम में सहभागी हुई.
रंगोली स्पर्धा, पोस्टर स्पर्धा, हस्ताक्षर मुहिम सहित स्कूलों में मतदान जागृति आदि का आयोजन किया गया. इतनाही नहीं तो मतदाताओं को आकर्षित करेन सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया. नगर पंचायत कार्यालय में बैठक भी ली गई. उपक्रम दौरान उपस्थित सभी को मतदान की शपथ दिलाई गई.
दिव्यांगों के लिए मतदान के लिए उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी देकर मार्गदर्शन किया गया. इसअ वसर पर मुख्याधिकारी राजेश माली, प्रशासकीय अधिकारी अमीन शेख, आशिष पवार, लिपिक मनीष उटाले, शेख रिजवान, समेत आंगनवाडी सेविका व आशा वर्कर, विद्यार्थी, शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे. रंगोली स्पर्धा, हस्ताक्षर मुहिम, निबंध स्पर्धा, सेल्फी प्वाइंट, शहर में वाहन द्वारा संगीतमय प्रचार का आयोजन किया गया था. स्कूल के छात्रों ने रैली न निकालकर संदेश दिया.

Related Articles

Back to top button