अमरावतीमहाराष्ट्र

भव्य बाइक रैली निकालकर भातकुली में मतदाता जनजागरूकता

पं.स.भातकुली शिक्षा विभाग का आयोजन

भातकुली/दि.30-पंचायत समिति भातकुली शिक्षा विभाग की ओर से आज भातकुली शहर में मतदाता जनजागरण करने के लिए भव्य बाइक रैली का आयोजन किया गया. बाइक रैली के माध्यम से मतदाताओं को मतदान का महत्व समझाया गया.
संपूर्ण देश में लोकसभा चुनाव की धामधूम शुरु है. मतदाता लोकतंत्र का आधारस्तंभ है. लोकतंत्र मजबूत होने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं ने मतदान करना चाहिए, इसके लिए जिलास्तरीय स्वीप कक्ष की स्थापना की गई है तथा तहसीलस्तर भी स्वीप कक्ष स्थापित किया है. इसके माध्यम से मतदाता जनजागृति करने के लिए विविध उपक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. और इसके माध्यम से मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान करने का आहन किया जा रहा है.
पं.स.भातकुली के गटशिक्षाधिकारी तथा भातकुली तहसील स्वीप नोडल अधिकारी दीपक कोकतरे के मार्गदर्शन में तथा स्वीप सदस्य राजेश सावरकर, नीता सोमवंशी, सुनील पांडे, किशोर रुपणारायन, शैलेंद्र दहातोंडे की उपस्थिति में भातकुली शहर में मतदाता जनजागृति कर्मचारी बाइक रैली का आयोजन किया गया था. इस समय बाइक रैली व पथनाटय के माध्यम से मतदाताओं को मतदान प्रक्रिया में सहभागी होकर शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया गया. रैली दौरान ‘मतदार राजा जागा हो लोकशाहीचा धागा हो, चला चला मतदानाला चला, आधी मतदान मग बाकी काम’, इन संदेशों से भातकुली शहर गूंज उठा. बाइक रैली में भातकुली, गणोरी, आसरा केंद्र के सभी व्यवस्थापन व माध्यम की शाला के शिक्षकगण बडी संख्या में शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button