अमरावतीमहाराष्ट्र

बलवंत वानखडे की जीत का वोटर्स को विश्वास

शहर और देहाती भागों में जनता का प्रतिसाद

* प्रस्थापितों का बढा टेंशन
अमरावती/ दि. 16– महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे जिन जिन भागों में प्रचार दौरा कर रहे हैं, उन भागों में मतदाताओं का उत्स्फुर्त प्रतिसाद मिलने से प्रस्थापित टेेंशन में आ जाने का चित्र है. शहर औ देहात दोनों भागों में वोटर्स वानखडे को अपना प्रत्याशी मानकर पसंद कर रहे हैं. वोटर्स ही वानखडे की जीत का विश्वास व्यक्त कर रहे हैं.
अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र हेतु 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. चुनाव हेतु महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे को मिलते मतदाताओं के प्रतिसाद से इस बार पंजे के बाजी मार लेने का वातावरण फिलहाल बना है. वानखडे ने प्रचार का धडाका शुरू रखा है. गांव- गांव में उनका बडे जोश के साथ स्वागत हो रहा है. लोगों का उत्साह देखकर महाविकास आघाडी के सभी नेता वानखडे की विजय के लिए एकत्रित हुए है.
हाल ही में बलवंत वानखडे ने भातकुली तहसील के ऋणमोचन, आसरा, जसापुर, खालकोणी, हरताला, सायत, चाकुर, कानफोडी, गणोजा देवी में प्रचार रैलियां की. वोटर्स से संवाद किया. मान्यवर लोगों से भेंट की. वानखडे ने कहा कि भातकुली तहसील के प्रत्येक गांव में मतदाताओं से मिले सकारात्मक प्रतिसाद और स्नेह से वे भावविभोर हो गये है. मविआ के नेता गांव- गांव में बैठके, सभाएं, रैलियां तथा प्रचार के लिए आवश्यक कार्य जोर- शोर से कर रहे हैं. चुनाव से पहले ही लोकसभा क्षेत्र में घूमकर बलवंत वानखडे को चुनकर लाने का निर्धार कार्यकर्ताओं ने व्यक्त किया. इस समय प्रमुखता से शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे, प्रीती बंड, पूर्व जिप सदस्य बालासाहब हिंगणीकर, संजय बेलोकार, अमोल देशमुख और भातकुली तहसील के शिवसेना, महाविकास आघाडी के पदाधिकारी उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button