अमरावतीमुख्य समाचार

अचलपुर मंडी में व्यास और अग्रवाल हो सकते हैं निर्विरोध

आज सिरोया, मालू, तिवारी ने पीछे लिया पर्चा

* रोडे से बातचीत शुरु
परतवाडा/दि.12- अमरावती की दूसरी सबसे बडी फसल मंडी अचलपुर के आगामी 30 अप्रैल को होने जा रहे संचालक मंडल चुनाव में अडते और व्यापारी निर्वाचन क्षेत्र से निर्विरोध चयन के प्रयत्न को तब बल मिला जब गोविंद सिरोया, श्याम मालू एवं राम तिवारी ने अपने नामांकन विड्रॉल कर लिए. जिससे अब दो स्थानों हेतु तीन उम्मीदवार सतीश व्यास, भावेश अग्रवाल एवं महेंद्र रोडे मैदान में हैं. सूत्रों की माने तो रोडे से भी बातचीत शुरु है. वह पीछे हटते है तो व्यास और अग्रवाल निर्विरोध फसल मंडी संचालक बन जाएंगे.
विधायक बच्चू कडू के पैनल ने चुनाव को निर्विरोध करवाने का प्रयास आरंभ किया. इस संदर्भ में गत शाम अडते और व्यापारियों की बैठक हुई. जिसमें प्रमुख उम्मीदवार गोविंद सिरोया ने अपना पर्चा पीछे लेने का निर्णय घोषित किया. निर्णयानुसार बुधवार को सिरोया ने नामांकन वापस ले लिया. ऐसे ही श्याम मालू तथा राम तिवारी भी मैदान से हट गए. सूत्रों की माने तो व्यास और अग्रवाल के फेवर में तीसरे प्रत्याशी महेेंद्र रोडे को भी मनाया जा रहा हैं. उनसे संवाद जारी है. रोडे के पीछे हटने पर अचलपुर मंडी में ऐतिहासिक काम हो जाएगा. अडते और व्यापारियों के प्रतिनिधि निर्विरोध संचालक चुन लिए जाएंगे.
उधर गोविंद सिरोया ने बताया कि, उन्होंने संचालक पद के लिए नामांकन दाखिल किया था. समर्थकों की भावनाओं का आदर करते हुए तथा पारिवारिक कार्यवश वे उम्मीदवारी पीछे ले रहे हैं. बच्चू कडू के सामने सतीश व्यास को अपना हस्ताक्षरयुक्त आवेदन उन्होंने सौंप देेने की जानकारी भी दी.
सतीश व्यास ने बताया कि, गोविंद सिरोया ने पक्ष नेताओं के निर्णय का आदर करते हुए नामांकन पीछे लेने का फैसला किया है. आज सिरोया, मालू और तिवारी तीनों ने स्वयं उपस्थित रहकर विड्रॉल कर लिया.

Related Articles

Back to top button