अमरावती

सामाजिक वास्तविकता को दर्शानेवाली ‘वाघर फिल्म’ 14 से

सिनेमागृह में झलकेगी छोटी बच्ची की अनूठी कथा

अमरावती- दि. 10 राजेन्द्र महादेव बरकडे निर्मित व भीमराव पडलकर दिग्दर्शित छोटी बच्ची के भाव विश्व को दर्शाने वाली एक अनूठी कथा की एक फिल्म वाघर यह 14 अक्तूबर 2022 को सिनेमागृह में प्रदर्शित हो रही है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर व ट्रेलर प्रदर्शित किया गया है. इस अवसर पर इस फिल्म के निर्माता राजेन्द्र बरकडे, दिग्दर्शक भीमराव पडलकर, सिनेमॅटोग्राफर अमन खान आदि उपस्थित थे.
इस फिल्म के ट्रेलर में हम देख सकते है कि एक 12 वर्ष की ठकी नाम की छोटी बच्ची अपने छोटे भाई के साथ बहुत खुश है. परंतु अचानक उसकी शादी की तैयारी शुरू होती है और उसकी खुशी को ऐसा लगता है कि नजर ही लग गई. उसकी इच्छा न होने पर भी उसकी शादी का बोझ लाद दिया जाता हैै. इसमें उसे अनेक परेशानियों का सामना करना पडता है. इसका ट्रेलर देखकर यह फिल्म वास्तविकता का दर्शन करनेवाली है. फिल्म की कथा इमोशनल है. इसका वास्तविक उद्ेदश्य क्या है यह ट्रेलर को देखकर स्पष्ट नहीं होता. किंतु इसके कारण प्रेक्षको का उत्साह बढता है और रसिको की ओर से इस फिल्म को अच्छा प्र्रतिसाद मिलेगा, ऐसा विश्वास निर्माता राजेन्द्र बरकडे ने व्यक्त किया.
फिल्म में समीक्षा सोनवलकर मिलिंद शिंदे, संजय जाधव, प्रिया दुबे सहित सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका व्यक्त की है . राजेन्द्र फिल्म प्रोडक्डशन प्रस्तुत वाघर फिल्म कथा, संवाद, स्क्रीनप्ले व दिग्दर्शन भीमराव पडलकर का है. सह दिग्दर्शक सागर भोगे, स्वप्निल जगदाले है तथा अनेक मराठी व हिन्दी फिल्म के सिनेमॅटोग्राफर अमन खान ने इस फिल्म का छायाचित्रण किया है. संगीत का कामकाज रवि वव्हाले और विकी हांडा ने देखा. फिल्म का टिझर देखकर रसिक प्रेक्षकों को 14 अक्तूबर की उत्सुकता लगी है. इसमें शंका नहीं.

Related Articles

Back to top button