अमरावतीमुख्य समाचार

इंतजार की घडियां खत्म…

कल प्रदर्शित होने जा रही ‘सुल्तान शंभु सुभेदार’ फिल्म

* अमरावती के प्रभात व ई-ऑरबिट सहित विभिन्न शहरों की टॉकीजों में होगी रिलीज
अमरावती/दि.12- स्थानीय यश एसोसिएट एन्ड मुवीज द्वारा निर्मित तथा शहर के बाल कलाकार यश गिरोलकर द्वारा अभिनीत मराठी फिल्म ‘सुल्तान शंभु सुभेदार’ का कल शुक्रवार 13 मई को अखिल महाराष्ट्र स्तर पर प्रदर्शन होने जा रहा है. जिसके तहत यह फिल्म राज्य के सभी जिलों, शहरों व तहसील क्षेत्रों में अगल-अलग शो टाईम पर रिलीज हो रही है. जिसके तहत कल अमरावती की प्रभात टॉकीज में दोपहर 12 बजे इस फिल्म का पहला शो होगा. प्रभात टॉकीज में यह फिल्म रोजाना तीन शो में दिखाई जायेगी. वहीं अमरावती के ई-ऑरबिट में इस फिल्म का रोजाना शाम 6.30 से 9.30 तक एक शो चलेगा. साथ ही विदर्भ क्षेत्र के सभी शहरों के साथ-साथ महाराष्ट्र स्तर पर कल यह फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है.
बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण यश एसोसिएटस् एन्ड मुवीज के संचालक कैलाश गिरोलकर द्वारा किया गया है और इस फिल्म में मुख्य भूमिका यश गिरोलकर द्वारा निभाई गई है. एक सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म की कहानी एड. प्रशांत भेलांडे द्वारा लिखी गई है और फिल्म की पटकथा व संवाद का लेखन फिल्म के निर्देशक डॉ. राजेंद्र माने द्वारा किया गया है. वहीं इस फिल्म को अपने संगीत के सूरों से अरविंद हसबनीस द्वारा सजाया गया है. मानविय संवेदनाओं तथा इंसानी रिश्तों से सराबोर इस फिल्म में दिगंबर नाईक, किशोर महाबोले, देवेंद्र कपूर, सुप्रीया बर्वे व ज्योति निचल जैसे कलाकारों द्वारा भूमिकाएं निभाई गई है.

* आज प्रीमियर शो पर मिली सभी की सराहना
फिल्म निर्माता कैलाश गिरोलकर व सह निर्माता छाया गिरोलकर सहित फिल्म की पूरी यूनिट द्वारा किये गये शानदार प्रमोशन के चलते यह फिल्म रिलीज से पहले ही हर ओर चर्चा का विषय बनी हुई है तथा इस फिल्म का बडी बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है. वहीं आज अमरावती की प्रभात टॉकीज में शहर के कुछ चुनिंदा व गणमान्य लोगों के लिए फिल्म के प्रिमियर शो का आयोजन किया गया था. जिसे बेहतरीन प्रतिसाद मिला और प्रीमियर शो में फिल्म देखनेवाले सभी लोगों ने इस फिल्म की जबर्दस्त प्रशंसा भी की.

* कहां किस टॉकीज में होगा फिल्म का प्रदर्शन
मराठी फिल्म ‘सुल्तान शंभु सुभेदार’ का कल से अमरावती की प्रभात टॉकीज (तीन शो) व ई-ऑरबिट (एक शो), नागपुर की एएम-2के (एक शो), वर्धा की दुर्गा टॉकीज (एक शो), अकोला की रिगल टॉकीज (एक शो), मुर्तिजापूर की उपाध्याय टॉकीज (एक शो), अचलपुर की श्री टॉकीज (एक शो), आर्वी की तृप्ती टॉकीज (दो शो), अकोट की सत्यविजय टॉकीज (चार शो), दर्यापुर की ड्रिम टॉकीज (चार शो), मोर्शी की न्यु रूपेश टॉकीज (एक शो) तथा चांदूर रेल्वे की अशोक टॉकीज (चार शो) में प्रदर्शन होने जा रहा है.

Related Articles

Back to top button