अमरावतीमहाराष्ट्र

व्यापारी संघ के समर्थन से वानखडे मजबूत

मणिरत्न रिसॉर्ट में सम्मेलन

अमरावती/दि.22– महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे को विविध संगठनों का समर्थन मिल रहा है. इसी कडी में प्रमुख व्यापारी संगठनों ने एकत्र आकर समर्थन देने से माना जा रहा है कि वानखडे की स्थिति मजबूत हो गई है. व्यापारियों का सम्मेलन मणिरत्न रिसॉर्ट में गुरूवार शाम हुआ.

सम्मेलन में विधायक यशोमती ठाकुर, पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख, बलवंत वानखडे, प्रीति बंड, विजय भूतडा, राजू पाटिल, ऋषि खत्री, विलास इंगोले, बबलू शेखावत उपस्थित थे.

व्यापारियों ने इस समय केंद्र सरकार की नीतियों का यह कहते हुए विरोध किया कि इससे व्यापारी वर्ग का बडे प्रमाण में नुकसान हो रहा है. अनेक व्यापारियों का सरकार के गलत निर्णयों के कारण जीवन उध्वस्त हो गया. व्यापारी वर्ग को बडा आर्थिक नुकसान हुआ. नोटबंदी, जीएसटी जैसे निर्णय लेकर मोदी सरकार ने व्यापारी वर्ग को अटका लिया. कोरोना जैसी महामारी में भी धोखे से व्यापारी वर्ग नाराज होने की भावना सम्मेलन में बोलकर बताई गई.

यशोमती ठाकुर ने भविष्य की गलती टालने के लिए महाविकास आघाडी प्रत्याशी को चुनकर लाने की अपील की. बलवंत वानखडे ने भी व्यापार और उद्योग को बढावा देनेवाली नीति लोकसभा में रखने की बात कही. सुनील देशमुख ने बडी संख्या में व्यापारियों द्बारा बलवंत वानखडे का समर्थन किए जाने के साहस के लिए सराहना की.

Related Articles

Back to top button