अमरावतीमहाराष्ट्र

वानखडे का स्टैम्प पेपर पर शपथ पत्र चर्चा में

फिर जीता जनता का दिल

* 100 रूपए के स्टैम्प पेपर पर किया वादा
अमरावती/दि.20– महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे की प्रामणिकता का परिचय विविध कार्यो से सामने आता है. ऐसे में जनता के लिए कौन से कौन से काम वे सांसद बनने के बाद करनेवाले है, उसका हलफनामा 100 रूपए के स्टैम्प पेपर पर उन्होंने लिखकर दिया हैं. जिससे बोले जैसा चाले की प्रचिति जनता को हो रही है. वानखडे ने इस काम से अपने कर्तृत्ववान होने का जनता का विश्वास पाया है.

दर्यापुर के विधायक वानखडे ने शपथ पत्र में कहा है कि किसानों के विविध मुद्दे और प्रश्न वे संसद में उठायेंगे. फसलों को गारंटी मूल्य दिलाने कटिबध्द रहेंगे. किसानों हेतु पगडंडी बनवायेंगे. संतरा प्रक्रिया केंद्र स्थापित करने पहल करेंगे. 50 हजार लोगों को रोजगार दिलाने जिले में आनेवाले उद्योगों में 70 प्रतिशत पद स्थानीय को देने की मांग करेंगे. प्रत्येक तहसील में डिजिटल लायब्रेरी स्थापित करेंगे. महिलाओं को नि:शुल्क बससेवा और प्रत्येक तहसील में मोबाइल स्वास्थ्य केंद्र रहेगा. मूलनिवासी आदिवासी लोगों की जमीन पर अतिक्रमण रोकेंगे.

अमरावती से चुनाव मैदान में 37 उम्मीदवार हैं. अनेक ने वोटर्स को आश्वासन दिए हैं. इन सभी उम्मीदवारों में बलवंत वानखडे अलग साबित हुए है. उन्होंने किसी आश्वासन का लालच न दिखाते हुए लिखित शपथपत्र दिया हैं. जो काम करनेवाले हैं. उसे स्टैम्प पेपर पर लिखकर जनता के सामने प्रस्तुत करने का साहस बलवंत वानखडे ने दिखाया हैं. लगता था कि अमरावती लोकसभा चुनाव में कांटे की टक्कर होगी. किंतु महाविकास आघाडी के उम्मीदवार वानखडे को चारों ओर से समर्थन मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button