अमरावती

वर्धा का नाबालिग ‘पुष्पा’ गिरफ्तार

पुलिस को धमकी : ‘कितना भी मारो, लेकिन झुकेगा नहीं’

अमरावती/दि.10 – पिछले एक माह पूर्व प्रदर्शित हुई फिल्म पुष्पा का डायलॉग जगह जगह सुनने को मिल रहा है. युवाओं में इस फिल्म की बडी क्रेज है. इतना ही नहीं तो सिनेमा के एक्शन का फिलहाल युवाओं पर बुखार चढा हुआ है. ऐसी ही एक घटना वर्धा में उजागर हुई है. एक नाबालिग लडके ने पुराने विवाद पर अपने दोस्त पर चाकू से हमला कर पुलिस को पुष्पा की स्टाइल में चुनौती दी और उसने कहा कि ‘कितना भी मारो, लेकिन झुकेगा नहीं’ यह सुनकर पुलिस ने अपना सिर पकड लिया.
नाबालिग लडके ने उसके ही नाबालिग मित्र पर चाकू से हमला किया. यह घटना गांधी ग्राम महाविद्यालय परिसर में घटी. घायल नाबालिग पर फिलहाल सेवाग्राम अस्पताल में इलाज शुुरु है. वर्धा के गांधीग्राम महाविद्यालय प्रांगण में घटी इस घटना से पुलिस का भी माथा ठनक गया. इसका कारण भी वैसा है. एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ स्कूल से हुए पुराने विवाद का रुपांतरण मारपीट पर हुआ. ऐसे में आरोपी युवक ने हाल ही में प्रदर्शित हुई पुष्पा फिल्म के बुखार में साथी दोस्त पर चाकू से हमला किया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग आरोपी को सेवाग्राम पुलिस थाने में लाया गया.
पुलिस थाने में आरोपी ने पुलिस को देखकर कहा कि ‘साहब, कितना भी मारो, लेकिन झुकेगा नहीं’, ‘मुझे बहोत मारो, लेकिन मेरे मां-बाप को कुछ मत बोलो’ ऐसा कहते हुए पुलिस के साथ ही हुज्जत की. नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया. उसपर फिल्म का काफी प्रभाव है. वह अलग अलग डायलॉग मार रहा था. इसके कारण पालकों को अपना बच्चा क्या करता है, क्या देखता है, कहा जाता है, उसपर नजर रखना बहुत जरुरी है. अन्यथा बडी घटना की संभावना को नकारा नहीं जा सकता. पुलिस ने उसका समुपदेशन कर आगे से ऐसा नहीं करने के लिए उसे कडी हिदायत दी.

Related Articles

Back to top button