अमरावती

पति समेत पत्नी व उसके प्रेमी को दी चेतावनी

वलगांव पुलिस थाने में बुलाकर लगाई फटकार

  • थाना परिसर में जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था

अमरावती/दि.10 – पत्नी के अनैतिक संबंध होने की शिकायत देने के लिए वलगांव पुलिस थाने में गए पति की शिकायत पुलिस ने नहीं ली. जिसके कारण पति ने परेशान होकर 4 फरवरी के दिन पुलिस थाना परिसर में जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था. इस मामले में वलगांव पुलिस ने कल पति समेत पत्नी व उसके प्रेमी को बुलाकर कडी चेतावनी दी.
वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के कुंडगांव में रहने वाले व्यक्ति को पत्नी का पडोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेमसंबंध होने की जानकारी मिलते ही 4 फरवरी को वह छोटे बच्चे को साथ में लेकर वलगांव पुलिस थाने पहुंचा. परंतु पुलिस थाने के कर्मचारियों ने उसकी शिकायत न लेते हुए वापस भेज दिया. इसके कारण गुस्से में आकर उस व्यक्ति ने वलगांव से खेत में छिडकाव करने वाली जहरीली दवा ली और पुलिस थाना प्रांगण में जाकर जहर गटक लिया. परंतु वक्त रहते रिश्तेदार उसे अस्पताल ले गये, जिससे उसकी जिंदगी बच गई.
जिला अस्पताल में भर्ती रहते समय भी वलगांव पुलिस ने उसके बयान नहीं लिये, इसके कारण उसने नियंत्रण कक्ष को जानकारी दी. परंतु बयान लेने के लिए पुलिस थाने से कोई कर्मचारी नहीं आया. यह खबर अखबारों में प्रकाशित होने के बाद थानेदार विजयकुमार वापसे ने संबंधित व्यक्ति और उसकी पत्नी व उसके प्रेमी को पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ की. पत्नी ने पति के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया. पति भी उसके साथ नहीं रहना चाहता. तब पुलिस ने दोनों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त के ओर मामला भेजा.

Related Articles

Back to top button