अमरावती

संजय गांधी नगर में पानी की पाइपलाइन फूटी

परिसरवासी नाली की फूटी पाइपलाइन से पानी भरने को मजबूर

अमरावती/दि.31 – संजय गांधी नगर स्थित नाली में पाइपलाइन फूट जाने की वजह से नागरिकों को दूषित जल पीने के लिए मजबूर होना पड रहा है. विगत दो वर्षो से नाली में पाइपलाइन फूटी हुई है. पिछले दो साल से अनेकों बार व शिकायतें किए जाने के पश्चात भी अनदेखी की जा रही है. संबंधित प्रशासन व स्थानिय पार्षदों से भी नागरिकों द्बारा शिकायतें की गई. किंतु किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किए जाने की वजह से लोगों को दूषित जल पीने पर मजबूर होना पड रहा है.
संजय गांधी नगर नंबर 2 में नाली के काम के दौरान मजीप्रा की पाइपलाइन विगत दो वर्षो पहले फूट गई थी. मुख्य पाइपलाइन भी क्षतिग्रस्त होने की वजह से परिसर के रहनेवालों के घरों के नलो तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है. स्थानिय पार्षद व मजीप्रा को अनेकों बार शिकायत किए जाने पर भी मजीप्रा द्बारा संज्ञान नहीं लिया गया. परिसर के लोग दूषित पानी पीने को मजबूर है दूषित पानी की वजह से नागरिकों के स्वास्थ्य पर भी असर पड सकता है जिसको लेकर नागरिकों में स्थानीय पार्षद व प्रशासन के खिलाफ रोश व्याप्त है.

शिकायतों की अनदेखी

बीते दो सालो से परिसर में पानी की समस्या है. नल में पानी नहीं आने के कारण नाली में स्थित फूटी हुई पाइपलाइन से पानी भरना पड रहा है. स्थानीय पार्षद व मजीप्रा प्रशासन से अनेकों बार शिकायत किए जाने पर शिकायतों की अनदेखी की गई है.
– पायल सुभाष चवरे, संजय गांधी नगर

जल्द जोडी जाएगी पाइपलाइन

नाली के निर्माण कार्य के समय पाइपलाइन टूट गई थी. जिसकी वजह से नलों में पानी नहीं आ रहा. जिसमें नागरिक नाली में स्थित पाइपलाइन से पानी भर रहे है जल्द ही पाइपलाइन का कार्य कर शीघ्र ही पाइपलाइन जोडी दी जाएगी.
– अजय गोडाणे, पार्षद

Related Articles

Back to top button