अमरावती

8 दिनों में दूसरी बार जलापूर्ति ठप से शहर में हाहाकार

मजीप्रा को लेकर लोगों में नाराजगी व्याप्त

* पानी के लिए भटकना पड रहा दर-बदर
अमरावती/दि.4 – विगत 8 दिनों में दूसरी बार अमरावती शहर की जलापूर्ति ठप पडी है. इससे पहले 3 दिन जलापूर्ति बंद थी. अब फिर एक बार 3 दिन से जलापूर्ति बंद रहने से शहर में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. लोगों को पानी के लिए दर-बदर भटकना पड रहा है, जिससे महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण पर लोगों का गुस्सा उमड रहा है.
एक ओर नवतपा की भीषण गर्मी की मार सहनी पड रही है. ऐसे में 3 दिनों से जलापूर्ति ठप्प रहने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है. शहर में पहले ही एक दिन आड जलापूर्ति की जा रही है. कई इलाकों में कम दबाव में जलापूर्ति हो रही है. ऐसे में अब फिर एक बार मुख्य जलवाहिणी फुटने से शहर की जलापूर्ति बंद रहने की सुचना मजीप्रा ने जारी की. जिससे शहर में पानी के लिए हाहाकार मच गया है.
अमरावती जलापूर्ति योजना अंतर्गत रहाटगांव के पास मुख्य जलवाहिणी फुटकर हजारों लिटर पानी बर्बाद हो गया. इस लिकेज को सुधारने के लिए शहर की जलापूर्ति 3 व 4 जून को बंद रखी गई. जिन इलाकों में 2 जून को नल नहीं आये थे, उन इलाकों में आज पानी नहीं आने का तीसरा दिन है. ऐसे में लिकेज को तुरंत सुधारकर जल्द से जल्द जलापूर्ति सुचारु करने की मांग की जा रही है. ऐन ग्रीष्मकाल में बार-बार जलापूर्ति खंडित रहने से लोगों में जबर्दस्त नाराजगी व्याप्त है. जिस पर आज शाम तक संबंधित लिकेज सुधारकर कल शाम से जलापूर्ति सुचारु करने का प्रयास शुरु रहने की जानकारी महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के अधिकारियों ने दी.

Related Articles

Back to top button