अमरावतीमहाराष्ट्र

चिखलदरा में दो दिनों से जलापूर्ति बंद

पूछने पर एक्जिक्युटिव अभियंता की अरेरावी

चिखलदरा/दि.20– चिखलदरा में दो दिनों से जीवन प्राधिकरण की जलापूर्ति बंद है. जलापूर्ति बंद रहने का कोई तकनीकी कारण नहीं है. बल्कि अधिकारियों की लापरवाही मुख्य कारण बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के पानी सप्लाय तथा मेन्टेनन्स का ठेका दर्यापुर के एक ठेकेदार को दिया गया था. लेकिन उनकी अवधि खत्म होने के कारण उन्होंने पानी सप्लाय का काम बंद कर दिया. जिस कारण विगत दो दिनों से चिखलदरा में जलापूर्ति नहीं से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. नागरिक टैंकर भी नहीं बुला सकते. वहीं दूसरी ओर हॉटेल व्यवसायियों को टैंकर बुलाकर काम चलाना पड रहा है.

जानकारी के अनुसार नए टेंडर के अनुसार जिस ठेकेदार को काम मिला है, उसने अभी भी काम शुरु नहीं करने के कारण यह दिक्कत आई है. वहीं इस बारे में मजीप्रा के अभियंता से बात करने पर नितिन उपरेलू ने अरेरावी करते हुए कहा कि, दूसरे ठेकेदार ने काम शुरु नहीं किया, तो मैं क्या करूं तथा मुझे फोन क्यों किया. यह मेरी जिम्मेदारी नहीं. डिप्टी इंजीनियर को फोन लगाओ, ऐसा जवाब दिया. ऐसे में चिखलदरा की जनता कहा जाएं? यह सवाल निर्माण हो गया है. अधिकारी की लापरवाही और ठेकेदार की मनमानी से जनता त्रस्त है. संबंधितों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कर शुद्ध जलापूर्ति करने की मांग की जा रही है.

Related Articles

Back to top button