अमरावतीमुख्य समाचार

27 को बंद रहेगी जलापूर्ति

अमरावती/दि.25 – आगामी 27 मार्च को अमरावती जलापूर्ति योजनांतर्गत सिंभोरा मेें सौर उर्जा प्रकल्प के कनेक्शन का काम किया जाएगा. जिसके लिए 27 मार्च को दोपहर बाद अमरावती व बडनेरा शहर में होने वाली जलापूर्ति को बंद रखा जाएगा. उक्ताशय की जानकारी देते हुए जीवन प्राधिकरण के जल व्यवस्थापन विभाग द्बारा आवाहन किया गया है कि, सभी नागरिकों ने पानी का आवश्यक संग्रह करके रखना चाहिए और पानी का संभालकर प्रयोग करना चाहिए.
* एकी वाले इलाकों में अब 29 को आएंगे नल
बता दें कि, अमरावती महानगर क्षेत्र में जीवन प्राधिकरण द्बारा एक-एक दिन की आड पर एकी-बेकी यानि सम व विषम संख्या वाली तारीखों पर अलग-अलग इलाकों में जलापूर्ति की जाती है. इसके तहत आज 25 मार्च को जिन इलाकों में जलापूर्ति हुई है, वहां अब सोमवार 27 मार्च को नलों से पानी छोडा जाना था. परंतु इस दिन संबंधित इलाकों में जलापूर्ति नहीं होगी. बल्कि अब इन इलाकों में सीधे बुधवार 29 मार्च को पानी छोडा जाएगा. जिसके चलते संबंधित इलाकों में पानी को लेकर त्राहीमाम मचना तय है.
* विगत वर्ष कई बार खंडित हुई थी जलापूर्ति
याद दिला दें कि, विगत वर्ष ऐन गर्मी के मौसम में पाईप-लाईन फूटने की वजह से अमरावती शहर में कई बार जलापूर्ति खंडित हुई थी और एक-दो मौकों पर तो करीब 5 से 6 दिन तक सभी शहरवासी दो बुंद पानी के लिए तरसे थे. वहीं इस समय भी गर्मी का मौसम शुरु होने में है और गर्मी के मुहाने पर जीवन प्राधिकरण द्बारा सौर उर्जा कनेक्शन से संबंधित काम के लिए जलापूर्ति को बंद रखने का निर्णय लिया गया है. ऐसे में लोगबाग प्रार्थना कर रहे है कि, इस बार गर्मी का मौसम ठीक-ठाक ढंग से गुजर जाए.

Related Articles

Back to top button