अमरावती

शहर मेें जलापूर्ति नियमित की जाए

शहर कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत की मांग

* मजीप्रा अभियंता से चर्चा कर सौंपा निवेदन
अमरावती/ दि.20- गर्मियों के दिनों में पानी की अत्यंत आवश्यकता रहती है. किंतु शहर में एक दिन के आड जलापूर्ति की जा रही है. जिससे नागरिकों को जल किल्लत का सामना करना पड रहा है. जिसमें शहर में जलापूर्ति नियमित रुप से की जाए ऐसी मांग शहर कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत ने मजीप्रा से की. शहर कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत के नेतृत्व में इस आशय का निवेदन मजीप्रा को सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि, शहर के बिच्छू टेकडी, कांगे्रस नगर, जिजाऊ कॉलोनी, पंकज कॉलोनी, व्यैंकयापुरा व शहर के अन्य परिसरों में पिछले दो-तीन महीनों से नियमित स्वरुप से जलापूर्ति नहीं की जा रही. मजीप्रा के नियोजन के अभाव में नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. जीवन प्राधिकरण अधिकारियों को दूरध्वनी पर भी शिकायत की गई, किंतु मजीप्रा व्दारा उपाय योजना नहीं की गई. अब दो दिनों में नियमित स्वरुप से जलापूर्ति की जाए अन्यथा तीव्र आंदोलन का भी इशारा निवेदन व्दारा दिया गया.
शहर कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत की अध्यक्षता में मजीप्रा अधीक्षक अभियंता विवेक सोलंके को निवेदन सौंपा गया और उपअभियंता अजय लोखंडे, शाखा अभियंता लवेकर, शाखा अभियंता वाकेकर, शाखा अभियंता आखरे, शाखा अभियंता से चर्चा कर नियोजन किए जाने की मांग की गई. इस समय पूर्व महापौर विलास इंगोले, उपाध्यक्ष संजय वाघ, पूर्व महापौर वंदना कंगाले, पूर्व नगरसेविका शोभा शिंदे, भैय्यासाहब निचल, मनोज भेले, अल्पसंख्या सेल के अध्यक्ष अब्दुल रफीक, सलीम मीरावाले, गजानन राजगुरे, सुरेश रतावा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button