अमरावती

तिवसा में भाजपा का झंडा लहराएं

निष्ठावान कार्यकर्ता रविराज देशमुख का साथ दें

* चंद्रशेखर बावनकुले का आवाहन
अमरावती/दि.8- विधानसभा चुनाव में तिवसा निर्वाचन क्षेत्र महायुति समर्थित भाजपा के उम्मीदवार को विजयी करना है. इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रयास करने चाहिए. रविराज देशमुख समान निष्ठावान कार्यकर्ता का साथ देे. ऐसा आवाहन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने किया.
भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रविराज देशमुख के जन्मदिन निमित्त मित्र परिवार की ओर से तिवसा के पंचवटी चौक स्थित समर्थ लॉन में रविवार को आयोजित किए अभिष्टचिंतन समारोह में वे बोल रहे थे. भाजपा के ज्येष्ठ नेता अरुण अडसड की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में प्रमुख अतिथि के रुप में सांसद अनिल बोंडे, सांसद रामदास तडस, सांसद नवनीत राणा, विधायक प्रताप अडसड, पूर्व विधायक जगदीश गुप्ता, पूर्व विधायक रमेश बुंदीले, निवेदिता चौधरी, किरण पातुरकर, किरणताई महल्ले, राजेश वानखडे, बादल कुलकर्णी आदि उपस्थित थे.
तिवसा निर्वाचन क्षेत्र के विकासकाम फडणवीस सरकार में ही शुरु हुए. बीच में आये मविआ के कार्यकाल में विकास को ब्रेक लगा था. अब फिर से काम जोरों से शुरु है. किसान व गरीबों को लगातार मदद करने वाली सरकार केंद्र व राज्य में है. अनेक अच्छी योजनाओं का लाभ जनता को मिला है. ऐसा भी बावनकुले ने कहा. इस समय अन्य मान्यवरों ने भी संबोधित किया.
स्वास्थ्य जांच शिविर में तिवसा तहसील के 1,800 नागरिकों की जांच की गई. 2700 नागरिकों की नेत्र जांच कर चष्मे वितरित किए गए. वहीं रोजगार सम्मेलन में 6 कंपनियों ने 700 युवकों की मुलाकात ली. पात्र उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिया गया है. इसके साथ ही उत्तम कार्य करने वाली तहसील के 51 बचत गटों का, 25 गुणवंत विद्यार्थियों का, उत्कृष्ट सेवा देदने वाले 12 शासकीय कर्मचारियों, 5 लोकतंत्र सेनानियों, 2 वीरमाताओं एवं स्वच्छता अभियान जनजागृति के लिए अमरावती के गाडगेबाबा समाधि मंदिर से तिवसा के सोटागीर महाराज संस्थान तक निकाली गई साइकिल रैली के कार्यकर्ताओं का सत्कार बावनकुले ने किया. कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता व मित्र परिवार के सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button