अमरावतीमुख्य समाचार

हम सुधर गए का पत्र लेकर घूम रहे

तडीपारी का डर सता रहा आरोपियों को

* सीपी रेड्डी कस रहे शिकंजा
अमरावती/दि.3- अमरावती में आते ही अपने अंदाज की पुलिसिंग की घोषणा कर आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने थानानिहाय शातीर बदमाशों की लिस्ट तैयार करने के निर्देश दिए थे. उनका आदेश का सभी 10 थाना क्षेत्र में पालन भी हुआ. अनेक आरोपियों की अपराधों की फेहरिस्त देख उन्हें शहर से हदपार किया गया. ऐसे में अब कई नामीगिरामी बदमाश अपने सुधर जाने का पत्र लेकर घूम रहे हैं. ताकि तडीपारी की कार्रवाई से बचा जा सके. सूत्रों की माने तो अनेक गुंडे बदमाशों को जिला बदल होने का डर सता रहा है.
* नामचीनों में बेचैनी
सीपी रेड्डी जिस स्टाइल से काम करते हैं, उसमें गलती की गुंजाइश कम रहती है. उन्होंने अनेक बदमाशों पर कार्रवाई की है. अपराध शाखा का पूरा ढांचा बदलकर रख दिया. त्यौहारों पर थानानिहाय बदमाशों की सूची मंगवाकर उन पर प्रतिबंधात्मक एक्शन लिया गया. जिससे नामचीन अपराधी बेचैन नजर आ रहे हैं. उन्हें भय है कि हमारा नंबर न लग जाए.
* हम सुधर गए का पत्र
जानकारों ने अमरावती मंडल को बताया कि कई नामीगिरामी बदमाश जो अब तक किसी कार्रवाई से खौफ नहीं खाते थे, अब बदल गए हैं. वे तडीपारी की नोटिस आने से पहले हम सुधर गए का पत्र लेकर घूम रहे हैं, ऐसी जानकारी सूत्रों ने दी. उनके पत्र में इस बात का खासतौर से उल्लेख है कि हमने अनेक वर्षो से कुछ नहीं किया. फिर भी तडीपारी का डर सता रहा है.
* अपराधियों में खाकी का डर
आयुक्त रेड्डी व्दारा समय-समय पर की गई कार्रवाई से अपराधियों में खाकी को लेकर डर देखा जा रहा है. अनेक गुंडों पर मकोका और जिला बदर की कार्रवाई की गई है. शहर में जल्द ही दुर्गोत्सव शुरु होना है. इसलिए आयुक्त खबरदारी बरत रहे हैं. सीपी रेड्डी के नेतृत्व में गणेशोत्सव, गणेश विसर्जन, ईद-ए-मिलाद का त्यौहार हंसीखुशी संपन्न हुआ. जिससे नागरिकों में पुलिस के प्रति विश्वास बढने की बात हो रही है.

Related Articles

Back to top button