अमरावतीमुख्य समाचार

हम चर्चा नहीं सीधे एक्शन करते हैं

बच्चू कडू का एक और बडा बयान

अमरावती/ दि. 16-अचलपुर के विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने फिर एक बार गुवाहटी जाने की इच्छा व्यक्त की. इस बारे में पूछने पर उन्होंने मीडिया को बताया कि हम बहुत अधिक चर्चा नहीं करते. सीधे एक्शन लेते हैं. कडू से पूछा गया था कि क्या महाराष्ट्र की राजनीति में कुछ प्लानिंग शुरू है क्या ? उसका उन्होंने उपरोक्त जवाब दिया. जिससे राज्य में फिर तेज राजकीय हलचल के बारे में कयास शुरू हो गए है. फिर पूछने पर कडू ने कहा कि हमारी प्लानिंग के बारे में आपको कुछ नहीं बताना चाहिए. हम सीधे गुवाहाटी जाने पर ही आपको जानकारी होगी तब सीधे ब्रेकिंग न्यूज बनाना.
* मंत्रीमंडल पर भी बोले
बच्चू कडू ने मंत्रीमंडल के विस्तार के बारे में भी कहा कि कुछ लोग मंत्री बन गए है. उन्होंने भी एक मंत्रालय बढा दिया है. मंत्रालय बनाना और मंत्री होना महत्वपूर्ण है. इसमें का अंतर समझ में लेना चाहिए. अब देश में नया मंत्रालय बना है. कडू ने कहा कि फिर एक बार गुवाहाटी जाने पर किसानों का अलग मुद्दा उपस्थित करेंगे. उन्होंनें कहा कि हमें खोखे वाले कहा जाता है. पर हम मंत्रालय वाले है. दिव्यांगों के लिए मंत्रालय बनाया यह सबसे बडी उपलब्धि है.

* 15 सीटों पर प्रहारी
प्रहार जनशक्ति पक्ष के अध्यक्ष कडू ने विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से आरंभ कर देने की बात कही. यह भी कहा कि उनका संगठन 15 सीटों पर चुनाव लडेगा. इसके लिए उम्मीदवारों का चयन आरंभ किया गया है. कडू ने मंत्रिमंडल के बारे में यह भी कहा कि पद 10 है, चाहनेवाले 50 हैं. जिससे थोडी दिक्कत हो रही है. फिर भी यह मसला हल हो जायेगा.

Related Articles

Back to top button