अमरावती

हमें आदेश का इंतजार, हम तैयार है…!

अमरावती शिवसेना पदाधिकारी उध्दव ठाकरे के साथ है

* तीनों जिला प्रमुख समेत पदाधिकारी बैठक में उपस्थित
अमरावती/ दि. 25– शिवसेना में हुई बगावत इफेक्ट पूरे राज्यभर में देखने को मिल रहा है. कही मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को समर्थन दिया जा रहा है तो कही हम एकनाथ शिंदे के साथ है, ऐसा दिखाई दे रहा है. इसी दौरान उध्दव ठाकरे ने शुक्रवार को शिवसेना जिला प्रमुखों समेत मुख्य पदाधिकारियों को मुंबई की बैठक में बुलाया था.
उन सभी पदाधिकारियों के साथ उध्दव ठाकरे ने संवाद साधा. इस बैठक में सभी अमरावती जिले के सभी शिवसेना पदाधिकारी खासतौर पर उपस्थित हुए. हम सब मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के साथ है, ऐसा इस समय उन्होंने व्यक्त किया. खास बात यह है कि, आज शनिवार को फिर शिवसेना की राष्ट्रीय बैठक आयोजित की है. इस बैठक के लिए अमरावती से महिला पदाधिकारी अंबा एक्सप्रेस व्दारा शुक्रवार की शाम मुंबई रवाना हुई. शिवसेना में निर्माण हुए राजनीतिक खतरे में भी अमरावती जिला प्रमुख समेत अन्य पदाधिकारी महिला नेता शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे के साथ खडे है, हम शिवसेना में है, किसी भी खतरे का सामना करने के लिए तैयार हेै, इस समय पार्टी को मजबूत करने के लिए नए जोश के साथ प्रयास करेंगे, ऐसा पदाधिकारियों ने व्यक्त किया.
महाराष्ट्र में अभुतपूर्व राजनैतिक खतरा निर्माण हुआ है. शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में 40 विधायकों ने बगावत की है. इस बात को देखते हुए शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे ने शिवसेना भवन में आयोजित की जिला प्रमुखों की बैठक के लिए अमरावती से तीनों जिला प्रमुख श्याम देशमुख, सुनील खराटे, राजेश वानखडे समेत प्रवीण हरमकर, आशिष धर्माले गुरुवार को रवाना हुए थे. वे कल शुक्रवार को सेना भवन में आयोजित बैठक में शामिल हुए. दूसरी तरफ आज शनिवार को शिवसेना की राष्ट्रीय बैठक आयोजित की गई है. बैठक में भी सभी प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे, आज की राष्ट्रीय बैठक के लिए प्रिती बंड, मनिषा टेंभरे, वर्षा भोयर, ज्योती अवघड भी बैठक में उपस्थित रहेगी. वे सभी महिला पदाधिकारी शुक्रवार को अंबा एक्सप्रेश व्दारा मुंबई रवाना हुई है. इस समय शिवसेना पदाधिकारियों ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि, हमें आदेश का इंतजार है. हम तैयार बैठे है, ऐसा भी उन्होंने व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button