अमरावती

पीपीई कीट पहनकर आये चोर ने उडाये नगद व जेवरात

सावलापुर में दहशत, घटनास्थल से भागते समय युवक के मुंह पर मारा पत्थर

आर्वी/प्रतिनिधि दि.२४कोविड संकट के दौरान पीपीई कीट का इस्तेमाल कोविड विषाणू के बचाव के लिए कोविड योध्दा के रुप में काम करने वाले करते है. किंतु ऐसा रहते हुए भी चोर अब पीपीई कीट का इस्तेमाल कर चोरी कर रहे है, इस तरह की सनसनीखेज बात आर्वी तहसील के सावलापुर में प्रकाश में आयी. जिससे सावलापुर समेत परिसर में दहशत फैली है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार सावलापुर स्थित यशोधरा अमृत वाकडे व उनके परिजन सोए थे. उसी समय पीपीई कीट परिधान कर आये हुए दो लोगों ने उनके घर में प्रवेश किया. इस समय चोरों ने कोई भी आवाज होने न देते हुए घर की 5 हजार रुपए की नगद राशि व जेवरात इस तरह कुल 17 हजार का माल चुरा लिया. यह माल लेकर घटनास्थल से भागते हुए दोनों मेें से एक चोर का पैर यशोधरा को लगा. जिससे वह हडबडाकर जाग गई और उन्होंने चोर चोर कहते हुए शोर मचाया. महिला की आवाज सुनकर परिसर के अन्य लोग निंद से जागे. इसी बीच यशोधरा के बेटे ने बडा धाडस करते हुए चोरों का पीछा किया. इस समय एक चोर ने रास्ते का पत्थर उठाकर यशोधरा के बेटे के नाक पर मारने से वह जख्मी हुआ. चोर जेवरातों के साथ घर से भाग निकले. इस मामले में यशोधरा अमृत वाकडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

  • थानेदार ने किया घटनास्थल का मुआयना

इस घटना की जानकारी मिलते ही आर्वी के थानेदार संजय गायकवाड ने अपने सहयोगी समेत घटनास्थल का बारिकी से मुआयना किया. जल्द ही इस घटना के चोरों को गिरफ्तार करेंगे, ऐसा दावा पुलिस कर रही है. फिर भी चोरी की इस घटना से परिसर में जबर्दस्त दहशत निर्माण हुई है. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध की नोंद की है तथा चोरों की तलाश में पुलिस की दो टीमें रवाना की गई है.

Related Articles

Back to top button