अमरावतीमहाराष्ट्र

वेबसाइट की खराबी, आरटीओ में लाइसेंस प्रक्रिया प्रभावित

लोगों को उल्टे पांव लौटना पड रहा

अमरावती/दि.09– प्रादेशिक परिवहन कार्यालय (आरटीओ) में नए लर्निंग लाइसेंस, नूतनीकरण, एड्रेस चेंज, जन्मतिथी में बदलाव संबंधित कार्य एक सप्ताह से बंद पडे है. जिसके कारण प्रतिदिन आरटीओ कार्यालय में आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है.
बता दें कि सारथी. परिवहन. जीओवी नामक सरकारी वेबसाइट पर लाइसेंस संबंधी सभी प्रकार की प्रक्रिया ऑनलाइन होती है. लेकिन यह वेबसाइट पर तकनीकी दिक्कतें आ रही है. जिससे आरटीओ कार्यालय से की जाने वाली प्रक्रिया नहीं हो पा रही है. तकनीकी दिक्कतों के कारण आरटीओ कार्यालय में पिछडे एक सप्ताह से यह व्यवस्था ठप पडी है. लेकिन लोगों को इस बारे में आरटीओ कार्यालय व्दारा र्को सूचना सार्वजनिक तौर पर जारी न किए जाने से धारणी, अचलपुर-परतवाडा, मोर्शी, वरुड समेत दूर दराज से लर्निंग लाइसेंस व संबंधित कार्य निपटाने के लिए आने वाले लोगोंं को अकारण बैरंग लौटना पड रहा है.

* कक्ष पर लगाई सूचना
आरटीओ अधिकारी के अनुसार वेबसाइट में एक सप्ताह से तकनीकी दिक्कतें आ रही है. मुख्यालय से बताया गया कि वेबसाइट अपडेट की जा रही है. जिसके कारण अपलोड लाइसेंस समेत लाइसेंस संबंधी सभी प्रक्रिया एक सप्ताह से प्रभावित हुई है. जल्द ही इसे सुचारु करने की दिशा में प्रयास चल रहा है.

Related Articles

Back to top button