अमरावती

नगरसेवक धनंजय बोकडे के माता-पिता का सत्कार

वरूड प्रतिनिधि/ दि.५ – जायंटस ग्रुप ऑफ वरूड के पूर्व अध्यक्ष नितीन खेरडे के जन्मदिन निमित्त से वरूड शहर के समाज में श्रेष्ठ कार्य करनेवाले समाजरत्न के पालको का सत्कार किया गया. इसमें नगरसेवक धनंजय बोकडे की सामाजिक कार्यो की दखल लेकर उनके माता पिता का सत्कार आयपीएस अधिकारी श्रेणिक लोढा के हाथों किया गया.
क्रांतिसूर्य सावित्रीबाई फुले जयंती व नितिन खेरडे के जन्मदिवस निमित्त से जायंट्स ग्रुप ऑफ वरूड व तहसील के सामाजिक संगठना के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर व समाजरत्न के माता- पिता का पूजन व सत्कार किया गया. निरंतर जनसेवा में अग्रसर रहनेवाले कर्तव्यदक्ष नगरसेवक के रूप में नागरिको की सेवा के लिए इनकी पहचान है. धनंजय बोकडे के पिता जागृत विद्यालय के पूर्व शिक्षक केशवराव बोकडे उनकी माता सौभाग्यवती पंचफुला बोकडे का वरूड शहर के कर्तव्यदक्ष नगरसेवक धनंजय बोकडे को समाजरत्न बनाने में जो योगदान है उस संबंध में उनका पूजन व सत्कार किया गया.
इस अवसर पर आयपीएस अधिकारी श्रेणिक, प्रसूति तज्ञ डॉ. मनोहर आंडे, जायंटस ग्रुप ऑफ वरूड के अध्यक्ष विवेक बुरे, जायंटस ग्रुप ऑफ वरूड के पूर्व अध्यक्ष नितिन खेरडे सहित अन्य मान्यवर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button