अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

क्या 11 फर. को अमरावती में हो पाएगी टी. राजा सिंह की सभा?

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही जानकारी, अब तक पुलिस से अनुमति नहीं

* अनुमति के लिए पुलिस के पास अब तक आवेदन ही नहीं पहुंचा
* नेहरु मैदान पर जनसभा लेने का किया जा रहा दावा, आज नियोजन बैठक
अमरावती/दि.8 – अपने उत्तेजनापूर्ण व विवादास्पद भाषणों के लिए विख्यात रहने वाले हैदराबाद के विधायक टी. राजा सिंह आगामी 11 फरवरी को अमरावती के दौरे पर आ रहे है और स्थानीय नेहरु मैदान पर उनकी विशालकाय जनसभा का आयोजन होगा. साथ ही साथ ही साथ इस जनसभा में भाग्य नगर (हैदराबाद) के महावीर मिशन ट्रस्ट के संचालक राष्ट्रसंत मुनी नीलेशचंद्रजी महाराज की भी उपस्थिति रहेंगी. इस आशय का दावा इस समय कई स्थानीय वॉट्सएप ग्रुपों पर किया जा रहा है. साथ ही इसे लेकर आज शाम 5 बजे सतीधाम मंदिर में बुलाई गई नियोजन बैठक में सभी से उपस्थिति का आवाहन किया जा रहा है. परंतु अमरावती मंडल द्वारा इस विषय को लेकर की गई पडताल के मुताबिक आयोजकों ने अब तक इस आयोजन के लिए अनुमति प्राप्त करने हेतु अमरावती शहर पुलिस के पास कोई आवेदन नहीं किया है. ऐसे में पुलिस द्वारा इसके लिए अनुमति दिये जाने का सवाल ही नहीं उठता. वहीं यह भी विशेष उल्लेखनीय है कि, विधायक टी. राजा सिंह के खिलाफ अभी हाल फलहाल ही जलगांव में हुई जनसभा के दौरान आपत्तिजनक बयान दिये जाने को लेकर मामला दर्ज हुआ है. ऐसे में यदि अमरावती शहर पुलिस के पास अमरावती की जनसभा के लिए अनुमति हेतु आवेदन पहुंचता है, तो अमरावती पुलिस द्वारा अनुमति दी जाती है अथवा नहीं, यह भी अभी तय नहीं है. ऐसे में 11 फरवरी को विधायक टी. राजा सिंह की जनसभा हो पाएंगी अथवा नहीं. इसकी ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है.
उल्लेखनीय है कि, आगामी 11 फरवरी को होने जा रही विधायक टी. राजा सिंह की जनसभा को सफल बनाने हेतु अभी से ही तमाम तैयारियां शुरु कर दी गई है तथा आज शाम 5 बजे रायली प्लॉट स्थित सतीधाम मंदिर में एक नियोजन बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आयोजन की रुपरेखा को तय करते हुए विभिन्न कामों को पूरा करने हेतु अलग-अलग कार्य समितियों का गठन किया जाएगा. साथ ही विभिन्न कामों को लेकर अंतिम रुपरेखा तय की जाएगी.
इस नियोजन बैठक में हिंदू जनजागृति समिति के अनुभूति व नीलेश टवलारे, सतीश शेंद्रे, रोहण ढोमणे, रोशन मुले, हनुमान चालीसा चैरिटेबल ट्रस्ट के लप्पी जाजोदिया, विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रमुख बंटी पारवानी, श्रीराम सेना के प्रेमेंद्र शर्मा, नंदकिशोर दूबे, विजय दूबे व कोमल बद्रे, केसरी सेना के निखिल देशमुख झुलेलाल सेवा समिति के प्रकाश सिरवानी, भाजपा के जिला महासचिव सत्यजीत राठोड, हिंदू महासभा के नीतिन व्यास, गोरक्षक अजितपाल मोंगा, भाजपा अंबा मंडल की रेखा शेंद्रे, हिंदू हुंकार संगठन के सुधीर बोपुलवार, भारत रक्षामंच के गोपाल गुप्ता व विनय मोटवानी, भगवे वादल संगठन के अतुल खोंड तथा जगद्गुरु माउली सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर अनूप सिकची उपस्थित रहेंगे, ऐसी जानकारी आयोजकों द्वारा दी गई है.

Related Articles

Back to top button