अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बलवंत ने नमस्कार क्या किया, राणा ने रील बनाकर डाल दी

लोकसभा चुनाव हलचल

अमरावती/दि.18 – कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार बलवंत वानखडे तथा युवा स्वाभिमान नेता, विधायक रवि राणा के बीच मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में जिले और संभाग के हजारों लोगों ने इसे देखा है. इसके बारे में अमरावती मंडल ने जानकारी ली, तो पता चला कि, बलवंत वानखडे ने एक विवाह प्रसंग में आमना-सामना होने पर विधायक राणा को नमस्कार क्या किया, राणा ने रील बनाकर अपलोड करवा दी.
* रामा सोलंके के यहां विवाह
शहर के उपमहापौर रह चुके शिवसेना नेता रामा सोलंके के यहां रविवार को विवाह समारोह था. सोलंके ने जिले के वरिष्ठ राज नेताओं को विधायक, सांसदों को सादर आमंत्रित किया था. उन्हीं के यहां समारोह में पधारे विधायक बलवंत वानखडे ने सामने से आते विधायक रवि राणा को नमस्कार किया.
* सबसे सीधा आदमी
विधायक राणा ने भी मौके की नजाकत भांप तुरंत वानखडे के नमस्कार का जवाब दिया. यह भी कहा कि, वानखडे जिले के सबसे सीधे आदमी है. 30 सेकंद की इस भेंट के बाद वानखडे तिवसा के कार्यक्रम में भाग लेने चले गये. दूसरी ओर राणा की सोशल मीडिया टीम ने आधा घंटे में रील बनाकर समाज माध्यम पर अपलोड कर दिया.
* वानखडे ने कहा मेरे संस्कार
इस बारे में विधायक वानखडे ने कहा कि, यह राणा की नौटंकी है. जनता को भी उनकी यह नौटंकी पसंद नहीं आ रही. यदि कोई राजनीतिक दुश्मन भी मिलता है, आमना-सामना होता है, तो नमस्कार करने के हमारे संस्कार है. वह मैने किया. राणा ने आधे घंटे में 30 सेकंड की रील अपलोड करना कहां तक उचित है?

Related Articles

Back to top button