अमरावतीमहाराष्ट्र

दादा व अडसूल के बीच क्या हुई गुफ्तगू?

दोनों की खुसर-फुसर का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

अमरावती/दि.4- गत रोज राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत दादा पवार रविवार को विधायक सुलभा खोड़के के पुत्र यश खोड़के के विवाह समारोह में पहुंचे थे. जहां नवदंपति को आशीर्वाद देने के लिये जिले के अन्य दिग्गज नेता भी प्रमुखता से होटल महफिल में आयोजित विवाह समारोह में उपस्थित थे. इस दौरान जिले के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से काफी समय तक राजनीतिक मुद्दे पर गुफ्तगू की. भले ही दादा और अडसूल की यह गुफ्तगू विवाह समारोह में सभी के सामने हो रही थी. परंतु शोर शराबे के चलते किसी को भी कुछ भी सुनायी नहीं दे रहा था, लेकिन दोनों के बीच इस वार्तालाप का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

बता दें कि, लोकसभा चुनाव का आगाज किसी भी समय हो सकता है. ऐसे में जिले के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से अडसूल और जिले की सांसद नवनीत राणा के बीच राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप जारी है. ऐसे में अडसूल की अजीत पवार से हुई बातचीत राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन चुकी है. वीडियो में अजीत पवार भी काफी ध्यान से अडसूल की बात सुनते हुये नजर आ रहे हैं. विवाह समारोह के मान्यवरों के लिये की गयी बैठक व्यवस्था के समीप यह दोनों कद्दावर नेता काफी देर तक बातचीत कर रहे थे. जिनके आसपास कोई भी मौजूद नहीं था.

बता दें कि, राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार शिंदे सरकार को अपना समर्थन देकर सरकार में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में शिंदे गुट के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल और जिले की सांसद नवनीत राणा दोनों भी अमरावती से चुनाव लड़ने के इच्छुक है. किंतु एक ही नाव में दो नेता सवार होने से किसे दिल्ली का टिकट मिलेगा? यह तो भविष्य के गर्भ में ही छिपा हुआ है. परंतु दिल्ली पहुंचने के लिये इन दोनों नेताओं की ओर से जोरदार तैयारियां चल रही है.

Related Articles

Back to top button