अमरावतीमुख्य समाचार

यह ‘व्हाईट वॉश’ मंत्रिमंडल है क्या

पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर ने कसा तंज

* मंत्रिमंडल में किसी महिला को मौका नहीं मिलने पर जताई नाराजी
* संजय राठोड को मंत्री बनाये जाने पर चित्रा वाघ को घेरा
अमरावती/दि.9- राज्य के मंत्रिमंडल विस्तार में महिलाओं की जानबूझकर अनदेखी की गई है और एक भी महिला विधायक को मंत्री के तौर पर मंत्रिमंडल में स्थान नहीं दिया गया है. वही संजय राठोड जैसे व्यक्ति पर बेहद संगीन आरोप रहने के बावजूद राठोड को मंत्री बनाया गया है. ऐसे में सवाल पूछा जा सकता है कि, यह शिंदे-फडणवीस सरकार का ‘व्हाईट वॉश’ मंत्रिमंडल है क्या, इस आशय का व्यंगात्मक सवाल कांग्रेस नेत्री व पूर्व मंत्री एड. यशोमति ठाकुर द्वारा किया गया है.
आज अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव निमित्त कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजीत आजादी गौरव पदयात्रा में हिस्सा लेते समय मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस नेत्री यशोमति ठाकुर ने उपरोक्त प्रतिपादन किया. साथ ही कहा कि, संजय राठोड जैसे व्यक्ति द्वारा मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अब भाजपा नेत्री चित्रा वाघ की भूमिका
क्या रहती है, यह देखनेवाली बात होगी. क्योंकि महाविकास आघाडी सरकार के समय चित्रा वाघ ने संजय राठोड को लेकर काफी हंगामा मचाया था. लेकिन अब खुद भाजपा के समर्थन से बनी सरकार में संजय राठोड को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. जिसके चलते भाजपा की असलियत भी उजागर हो गई है.

Related Articles

Back to top button