अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

किस बात का अहंकार है यशोमति ठाकुर को?

पूर्व सांसद नवनीत राणा ने साधा निशाना

* अब ‘ननद व भौजाई’ के बीच होगी रार शुरु
अमरावती /दि.20- भाजपा सांसद अनिल बोंडे द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिये गये विवादास्पद बयान के बाद कांग्रेस अच्छी खासी आक्रामक हो गई है तथा राज्य में जगह-जगह पर कांग्रेस द्वारा आंदोलन किये जा रहे है. इसी के तहत विगत दिनों कांग्रेसी नेत्री व तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक एड. यशोमति ठाकुर ने पुलिस आयुक्तालय पहुंचकर अपना रौद्र रुप दिखाया था. साथ ही सांसद अनिल बोंडे के लिए एक अपशब्द का भी प्रयोग किया था. जिसके बाद अब जिले की पूर्व सांसद नवनीत राणा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी करते हुए विधायक यशोमति ठाकुर की भूमिका का निषेध किया है. साथ ही यह सवाल भी डागा है कि, आखिर उनकी ‘ननदबाई’ यशोमति ठाकुर को किस बात का अहंकार है.
सोशल मीडिया पर जारी अपने वीडियो में पूर्व सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, दो दिन पूर्व पुलिस आयुक्त के कक्ष में जमकर तमाशा हुआ. जहां पर यशोमति ठाकुर ने सांसद अनिल बोंडे के लिए गाली तक का प्रयोग किया. कभी अपने ही सांसद को धक्के मारना और कभी किसी अन्य सांसद के लिए गाली का प्रयोग करना यशोमति ठाकुर जैसी वरिष्ठ राजनेता को शोभा नहीं देता. पूर्व सांसद नवनीत राणा के मुताबिक यशोमति ठाकुर हमेशा ही अमरावती की संस्कृति के बारे मे ंबात करती है. लेकिन वे खुद किस ‘संस्कृति’ का पालन कर रही है. यह बात विगत बुधवार को सीपी रेड्डी के कक्ष में विधायक यशोमति ठाकुर द्वारा किये गये व्यवहार से साफ हो गई है. इस समय पूर्व सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर भी विधायक यशोमति ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि, चुनाव में हार और जीत तो चलती रहती है. कोई हारता है, तो कोई जीतता है. लेकिन जीत को भी बचाना आना चाहिए. परंतु शायद विधायक यशोमति ठाकुर अपने प्रत्याशी की जीत को सही तरीके से पचा नहीं पायी है और उस जीत की वजह से शायद वे अहंकार का शिकार हो गई है. ऐसे में अमरावती की जनता जल्द ही इस अहंकार का जवाब देगी.
पूर्व सांसद नवनीत राणा द्वारा सांसद बोंडे व कांग्रेस नेताओं के विवाद को लेकर अपना वीडियो जारी किये जाने के बाद यह स्पष्ट है कि, अब पूर्व सांसद नवनीत राणा व विधायक यशोमति ठाकुर के बीच जमकर रार व टकराव होगी. बता दें कि, पूर्व सांसद नवनीत राणा व विधायक यशोमति ठाकुर द्वारा एक दूसरे के लिए व्यंगात्मक तौर पर ‘ननद व भाभी’ वाले रिश्ते के संबोधन का प्रयोग किया जाता है. ऐसे में अब नवनीत राणा यानि ‘भाभी’ तथा यशोमति ठाकुर यानि ‘ननदबाई’ के बीच इस तरह का विवाद शुरु हो सकता है. इस ओर सभी की निगाहें लगी हुई है.

Related Articles

Back to top button