अमरावतीमुख्य समाचार

यह कैसी आधुनिकता???

पिता अपने हाथों से बच्चे को पिला रहा शराब

* अमरावती का वीडियो हुआ जमकर वायरल
* वीडियो में एक छोटी लडकी भी बैठी दिख रही
* लडकी के हाथ में है बीयर की बोतल
अमरावती/दि.23- अमूमन माता-पिता द्वारा अपने बच्चों का बेहतरीन तरीके से पालन-पोषण करते हुए उनमें अच्छे संस्कार डाले जाते है. इस प्रक्रिया में मां द्वारा बच्चों का लाड-प्यार किया जाता है और पिता द्वारा बच्चों को अनुशासित रखा जाता है. ऐसी एक आम धारणा बनी हुई है. पहले के जमाने में पिता द्वारा शराब व सिगरेट पीने या अन्य कोई शौक अपने बच्चों से छिपकर किये जाते थे. लेकिन अब यह गुजरे जमाने की बात हो गई है. बल्कि अब तो कई परिवारों में साथ बैठकर पीने-पिलाने का दौर चलता है. लेकिन इसमें भी बच्चों की आयु का ध्यान रखा जाता है. परंतू आज अमरावती से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है. जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है.
इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, कुल चार लोग साथ बैठकर शराब पी रहे है. जिनमें एक छोटे बच्चे व बच्ची का भी समावेश है और वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति अपने हाथों से अपने बेटे को शराब पिला रहा है एवं चखना खिला रहा है. वही पांचवा व्यक्ति वीडियो शूट कर रहा है. कुल 2 मिनट 25 सेकंद की अवधिवाले इस वीडियो में सभी लोग बडे शौक से पार्टी कर रहे है, जिसमें एक व्यक्ति दो छोटे-छोटे बच्चों को शराब पिलाता दिखाई दे रहा है. साथ ही उम्र में बेहद छोटे रहनेवाले बच्चे को अपने हाथों से चखना भी खिला रहा है. विशेष उल्लेखनीय यह भी है कि, इस वीडियो में जहां यह व्यक्ति बेहद कम आयुवाले बच्चे को अपने हाथों से शराब पिला रहा है, वही वीडियो में दिखाई दे रही छोटी बच्ची अपने हाथों से बीयर की बोतल मुंह से लगाते हुए बीयर पीती दिखाई दे रही है.
यह वीडियो अमरावती जिले की तिवसा तहसील अंतर्गत कौंडण्यपुर परिसर का बताया जा रहा है और इसमें दिखाई दे रहा शख्स आर्वी तहसील के देउरवाडा का रहने की जानकारी है. जिसने कौंडण्यपुर-अंजनसिंगी मार्ग पर स्थित एक बीयरबार के पास यह वीडियो शूट किया है. यह वीडियो इस समय वॉटसएप व सोशल मीडिया साईटस् पर जमकर वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button