अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

चिन्ह कोई भी हो, महायुति को विजयी करना है

प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का भाजपाइयों से आवाहन

* वरुड और मोर्शी, तिवसा में चुनिंदा पदाधिकारियों संग बैठक
* विधानसभा की तैयारी
वरुड/तिवसा /दि. 23- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने आज जिले के दो दिवसीय दौरे का प्रारंभ वरुड में चुनिंदा पदाधिकारियों की बैठक के साथ किया. वें मोर्शी होते हुए दोपहर तक तिवसा पहुंचे थे. उनके वरुड से शुरुआत करने और तिवसा पहुंचने से स्पष्ट है कि, आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा जिले में गठजोड में सीमित सीटों पर अवश्य अपने उम्मीदवार उतारेगी. बावनकुले ने कार्यकर्ताओं से यह भी आवाहन किया कि, निशानी कोई भी रहे, भाजपा कार्यकर्ताओं को महायुति के उम्मीदवार को विजयी बनाने का लक्ष्य रखना है. इसके लिए बूथ लेवल तक प्रभावी रणनीति बनाने और उसके उतने ही प्रभावी क्रियान्वयन पर जोर देने का आवाहन विधायक बावनकुले ने किया.
मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष तथा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, जिला महासचिव नितिन गुडधे, पूर्व विधायक डॉ. आशीष देशमुख, महासचिव विवेक गुल्हान, डॉ. मनोहर आंडे, अमित कुबडे, उमेश यावलकर और अन्य विराजमान थे. वरुड के आयएमए के डॉ. पांडुरंग व्यासपीठ सभागार में हुई वरुड-मोर्शी विधानसभा की समीक्षा व तैयारी बैठक में बडी संख्या में महिला कार्यकर्ताओं के साथ प्रमुख नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे.
बैठक का प्रारंभ भारत माता और छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पूजन एवं दीप प्रज्वलन के साथ किया गया. उपरांत नेताओं ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयत्न किया. डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि, शासकीय योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने से महायुति की विजय सुनिश्चित होगी. उन्होंने अगले कुछ माह राज्य हित में पार्टी को देने का आवाहन भी किया. डॉ. बोंडे ने लाडली बहना योजना, वयोश्री योजना, युवाओं के लिए स्किल विकास योजना और इंटर्नशिप का कार्यक्रम महत्वपूर्ण है.
* योजनाएं कल्याणकारी
विधायक और प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि, महायुति सरकार के राज में प्रदेश प्रगतिपथ पर आगे बढा है. प्रदेश में बडी मात्रा में पूंजी निवेश हो रहा है. आज भी महाराष्ट्र पूंजी निवेश में देश में अग्रणी है. जिससे रोजगार बडे प्रमाण में पैदा हो रहे है. युवाओं के लिए कौशल्य विकास अंतर्गत इंटर्नशिप की योजना भी महत्वपूर्ण और प्रभावी रहने का दावा बावनकुले ने किया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दावा किया कि, लाडली बहना योजना, किसानों के लिए सम्मान योजना, वयोश्री योजना से महायुति को सफलता मिलना सुनिश्चित है. उन्होंने लोकसभा चुनाव की तरह अति आत्मविश्वास से बचने की सलाह पार्टी कार्यकर्ताओं को दी. वरुड-मोर्शी पश्चात वें तिवसा पहुंचे. वहां भी समाचार लिखे जाने तक बावनकुले के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का सम्मेलन शुरु था. मंच पर उपरोक्त नेताओं के साथ पदाधिकारी सर्वश्री रविराज देशमुख, राजेश वानखडे, निवेदिता चौधरी (दिघडे) आदि विराजमान थे.

Related Articles

Back to top button