अमरावतीमुख्य समाचार

जब सीपी रेड्डी अचानक पहुंचे सिटी कोतवाली

खंगाला रिकॉर्ड

* प्रलंबित मामलों को निपटाने के निर्देश
* अपराधों पर अंकुश लगाने कहा
अमरावती/दि.16- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी आज 11.30 बजे अचानक सिटी कोतवाली पहुंचे. जिसके बाद कोतवाली में तेज हलचल मची. तथापि थानेदार नीलिमा आरज और ड्यूटी पर तैनात अधिकांश अधिकारी-कर्मी मौजूद थे. सूत्रों ने बताया कि सीपी ने प्रलंबित प्रकरणों की लंबी सूची देखकर नाराजगी जताई और पहले प्राथमिकता से उन प्रकरणों में कार्रवाई के निर्देश एसीपी और थानेदार को दिए. उसी प्रकार प्रतिबंधात्मक एक्शन तेज करने कहा.
सीपी ने रोजनामचा देखा. अन्य कागजात व फाईल भी देखी. उन्होंने रिकॉर्ड देखने के बाद में मातहतों को जांच व छानबीन के विषय में बहुमूल्य मार्गदर्शन किया. उसी प्रकार घटना की तत्काल एक्टीव जांच व बाद की कार्रवाई के निर्देश भी दिए. उन्होेंने कहा कि संवेदनशील भागों सहित पेट्रोलिंग पर जोर दिया जाए. सीपी की अचानक विजिट को अकोला की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. यह भी याद दिला दें कि सोमवार को ही भरी दोपहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोची गली में एक युवक को दुकान में घुसकर चाकू से बुरी तरह लहूलुहान कर दिया गया था.
सीपी रेड्डी ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई का ब्यौरा भी देखा. उन्होंने मातहतों से कहा कि प्रतिबंधक एक्शन लगातार होनी चाहिए. इससे अवैध धंधों पर अंकुश लगता है और उससे अपराधों पर भी काफी प्रमाण में रोक लगती है. खबर है कि माहौल न बिगड़ने देने के उद्देश्य से सीपी की यह विजिट रही.

Related Articles

Back to top button