अमरावतीमुख्य समाचार

जब ‘वो’ खुद कृषि मंत्री थे, तब क्या किया?

राज्यमंत्री बच्चु कडू का डॉ. बोंडे पर पलटवार

* आंदोलन को बताया विशुध्द नौटंकी

अमरावती/दि.14- गत रोज संतरा उत्पादक किसानों की समस्याओं को लेकर पूर्व कृषि मंत्री तथा भाजपा किसान आघाडी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल बोंडे द्वारा चांदूर बाजार में किये गये आंदोलन को विशुध्द रूप से राजनीतिक नौटंकी करार देते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, आज किसानों के मामले को लेकर संवेदना दिखा रहे डॉ. अनिल बोंडे ने खुद कृषि मंत्री व जिला पालकमंत्री रहते समय किसानों की भलाई और जिले के विकास हेतु क्या किया, यह सवाल डॉ. बोंडे से पूछा जाना चाहिए.
राज्यमंत्री बच्चु कडू के मुताबिक किसानों से संबंधित कई मामले केंद्र सरकार के अधीन आते है और इस समय केंद्र में उसी पार्टी की सरकार है. जिससे डॉ. अनिल बोंडे वास्ता रखते है. ऐसे में डॉ. अनिल बोंडे को चाहिए कि, वे राज्य सरकार का निषेध करने की बजाय अपनी ही पार्टी की सरकार का गिरेबान पकडे और किसानों को आर्थिक सहायता दिलाये. जहां तक राज्य की महाविकास आघाडी सरकार का सवाल है, तो हम किसानों की ओर पूरा ध्यान दे रहे है. साथ ही राज्य सरकार की ओर से किसानों को हर संभव सहायता भी प्रदान की जायेगी. अत: डॉ. अनिल बोंडे को राज्य सरकार की ओर से किसानों को लेकर निश्चिंत हो जाना चाहिए.
इस संदर्भ में दैनिक अमरावती मंडल के साथ विशेष तौर पर बातचीत करते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, आगामी नवंबर माह के दौरान जिले में एक नया संतरा प्रक्रिया प्रकल्प शुरू होने जा रहा है. जिसका जिले के संतरा उत्पादक किसानों को निश्चित तौर पर लाभ होगा. साथ ही उन्होंने जिले के सभी किसानों को आश्वस्त किया कि, राज्य सरकार किसानों को किसी भी मोड पर अधर में नहीं छोडेगी, बल्कि हर स्थिति में किसानों का पूरा साथ दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button