अमरावतीमुख्य समाचार

जब विधायक बच्चु कडू अपने ही कार्यकर्ता पर भडके

सबके सामने जडा तमाचा

* बीच-बीच में बोलने से हुए संतप्त
अमरावती/दि.28- अपने अनूठे अंदाज से आंदोलन करते हुए सर्वसामान्यों की समस्याओं को हल करनेवाले नेता के तौर पर परिचित विधायक बच्चु कडू को तेज-तर्रार स्वभाववाला व्यक्ति माना जाता है और वे इससे पहले जनता की समस्याओं को लेकर कई सरकारी अधिकारियों को जमकर आडे हाथ ले चुके है. साथ ही कुछेक अधिकारियों के साथ मारपीट भी कर चुके है. लेकिन इस बार विधायक बच्चु कडू के निशाने पर खुद उनके ही पार्टी का एक कार्यकर्ता आ गया. जिसे विधायक बच्चु कडू ने सबके सामने जोरदार तमाचा जड दिया. इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
जानकारी के मुताबिक अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बच्चु कडू आज गणोजादेवी सर्कल में किये गये विकास कामों का मुआयना करने हेतु पहुंचे. इस समय उनकी ही पार्टी के सर्कल प्रमुख सौरभ इंगोले ने विकास कार्य सही ढंग से नहीं होने को लेकर विधायक बच्चु कडू के समक्ष अपनी शिकायत व आपत्ति दर्ज की. इस समय कुछ देर चली बहस के बाद विधायक बच्चु कडू ने अपने ही पार्टी के सर्कल प्रमुख रहनेवाले सौरभ इंगोले को यह कहते हुए तमाचा मार दिया कि, ‘थांब न बे, तुले काय समजते’ (रूक बे, तुझे क्या समझता है). अकस्मात घटित इस घटना के चलते मौके पर उपस्थित सभी लोग भौचक रह गये. वहीं थोडी ही देर में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जिसके चलते अच्छी-खासी सनसनी व्याप्त हो गई.
जानकारी के मुताबिक सौरभ इंगोले विगत कई दिनों से विधायक बच्चु कडू के साथ काम कर रहा है और उसकी पत्नी भी ग्राम पंचायत सदस्य के तौर पर निर्वाचित है और दोनों पति-पत्नी प्रहार के लिए समर्पित भाव से काम करते है. आज विधायक बच्चु कडू जब गणोजा देवी गांव में विकास कामों का मुआयना करने हेतु पहुंचे, तो सर्कल प्रमुख के पद पर कार्य करनेवाले सौरभ इंगोले ने उन्हें अपनी शिकायतें बतायी. जिसे कुछ देर तक सुनने के बाद विधायक बच्चु कडू अचानक ही भडक गये और उन्होंने अपने ही कार्यकर्ता को तमाचा जड दिया. जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

Related Articles

Back to top button