अमरावती

विवाह के लिए मना किया तो युवती के घर जाकर पीटा

खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि. 29- कुछ दिन पूर्व पहचान होने के बाद दोनों के बीच फोन पर काफी दिनों तक चर्चा चलती रही. ऐसे में अचानक युवक ने फोन पर युवती के समक्ष विवाह का प्रस्ताव रखा. मगर युवती ने उसे मना करते हुए बुरा भला कहा. इस बात पर गुस्से में आए युवक ने संतोष बोधनकर ने 23 वर्षीय युवती के घर जाकर युवती को बेदम पीटा. इस शिकायत के आधार पर खोलापुरी गेट पुलिस ने संतोष के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.
संतोष दिलीप बोधनकर (25)यह नामजद किए गए आरोपी का नाम है. संतोष ने युवती के समक्ष विवाह का प्रस्ताव रखा. मगर युवती के उसे स्पष्ट मना कर दिया. तब से विचलित हुए संतोष ने युवती का पीछा करते हुए युवती के फोन पर संपर्क कर परेशान करना शुरू किया. मगर युवती ने उसे प्रतिसाद नहीं दिया. इस बात पर चिडे संतोष बोधनकर हमारे कुछ साथियों को साथ लेकर सीधा युवती के घर पहुंचा. इतना ही नहीं तो युवती को गालियां देते हुए उसकी बेदम पिटाई की और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी तो देख लेने की धमकी दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

* नाबालिग लडकी को छेडा
खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में रहनेवाली एक नाबालिग लडकी परिसर की एक दुकान में जा रही थी. इस दौरान एक व्यक्ति ने उसे बुलाकर तंबाखू लाने के लिए रूपए दिए. इतना ही नहीं तो नाबालिग युवती के पास जाकर उसे अंधेरे में खींचकर ले गया और उसके साथ अश्लील छेडखानी की. इस शिकायत पर खोलापुरी गेट पुलिस ने उस आरोपी के खिलाफ छेडखानी समेत बाल लैगिंक अत्याचार प्रतिबंधक कानून के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Related Articles

Back to top button