अमरावतीमहाराष्ट्र

घर के सामने ठेला लगाने से रोका, तो जानलेवा हमला

जुनी बस्ती बडनेरा के इस्लामी चौक की घटना

अमरावती /दि.27 जुनी बस्ती बडनेरा स्थित इस्लामी चौक परिसर में रहने वाले मो. राजीक मो. अफजल ने अपने घर के सामने फलों के हाथठेले व पानठेला लगाये जाने पर आपत्ति उठाई, तो कुछ लोगों ने उन पर तलवार व लोहे के पाइप से लैस होकर हमला कर दिया. जिससे मो. राजीक मो. अफजल को काफी गंभीर चोटे आयी. इस घटना को लेकर मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमन कालोनी निवासी मोनू खान व शाहीद खान रशीद खान और एहफाज खान तमीज खान को नामजद किया है.

इस संदर्भ में पेशे से ऑटो चालक रहने वाले मो. राजीक मो. अफजल ने बताया कि, कुछ लोक हमेशा ही उनके घर के ठीक सामने वाली सडक पर फलों के हाथठेले लगातार खडे हो जाते है. जिससे उनके घर में आने-जाने के लिए रास्ता ही नहीं बचता. ऐसे में उन्होंने उन हाथठेले वालों को अपने घर के सामने हाथठेले लगाने से मना किया, तो उसमें से तीन लोगों ने उसके साथ हुज्जतबाजी करने के साथ ही उनके घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे के तार तोड दिये और फिर मोनू खान ने उन पर तलवार से व शाहीद खान ने लोहे की रॉड से वार किया. जिससे उनके हाथ और सिर से खून निकलने लगा. साथ ही अहफाज खान ने उनके साथ लातघुसों से पिटाई की. जिसके बाद सभी लोग वहां से भाग निकले. इस शिकायत के आधार पर बडनेरा पुलिस ने मोनू खान, शाहीद खान व अहफाज खान के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी.

* दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई शिकायत
वहीं इस घटना को लेकर मोहसीन खान तजीम खान ने भी बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि, उसके भाई सलमान खान तजीम खान के साथ पानठेला हटाने की बात को लेकर अ. राजीक अ. अफजल (36), अ. साजीद अ. अफजल (30), अ. जावेद अ. अफजल व अ. वाजिद अ. अफजल हमेशा ही वाद-विवाद किया करते है. 25 मार्च की शाम 6.30 बजे के आसपास चारों आरोपी इसी बात को लेकर सलमान खान के साथ झगडा कर रहे थे. जिसमें बीचबचाव का प्रयास करने पर आरोपियों ने मोहसीन खान के साथ भी मारपीट करते हुए उसके सिर पर लोहे का पाइप मारा. जिससे उसे काफी चोटे आयी है. इस शिकायत के आधार पर बडनेरा पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button