अमरावती

576 रास्तों के गड्ढे कब भरे जाएंगे

बाबा कॉर्नर से रामलखन संकुल मार्ग पर गड्ढो का साम्राज्य

* भुषण बनसोड ने मनपा उपायुक्त को दिया पत्र

अमरावती/ दि.28- शहर के अधिकांश हिस्सों में सडकों की हालत काफी खराब हो चुकी है. बाबा कॉर्नर स्थित रामलखन संकुल तक रास्ता गड्ढों में समा गया है. इस रास्ते पर तकरीबन 576 गड्ढे हैं. इन गड्ढों को कब भरा जाएगा, इस आशय की मांग को लेकर भुषण बनसोड ने मनपा उपायुक्त सुरेश पाटील को पत्र दिया है.
बता दे कि, बाबा कॉर्नर से रामलखन संकुल मार्ग पर शिवाजी कृषि महाविद्यालय, केशरबाई लाहोटी महाविद्यालय, विमलाबाई देशमुख महाविद्यालय, रुरल कॉलेज, शिवाजी मराठी हाईस्कूल, श्रद्धानंद विद्यालय, विद्याभारती विद्यालय होने से हजारों छात्रों सहित महिला व पुरुषों का यहां से आना जाना लगा रहता है, लेकिन इस मार्ग पर पडे गड्ढों की वजह से वाहन धारकों को गर्दन, कमर दर्द जैसी समस्याओं का सामना करना पड रहा है. यह रास्ता प्रभाग के मध्य इलाके से गुजरता है, लेकिन यहां पर गड्ढों का साम्राज्य बना हुआ है. यहां के दो प्रभागों के 8 नगर सेवक के अलावा महापौर, उपमहापौर भी मनपा का कामकाज संभाल रहे है. फिर भी रास्ते की दयनीय अवस्था पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है भी सवाल खडे कर रहा है. बीते 3 माह पहले महापौर ने मार्ग का अवलोकन किया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मार्ग पर पडे 576 गड्ढें कब बुझाये जाएंगे अब यहीं सवाल उठने लगा हैैं.

व्यापारी संकुलों में नहीं है पानी और वॉशरुम की व्यवस्था
मनपा के अनेक व्यापारी संकुलों में पीने के पानी और वॉशरुम की व्यवस्था नहीं है. जबकि व्यापारी संकुलों में महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है. यहां पर सुविधाएं मुहैया कराना मनपा का कर्तव्य है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. इस ओर ध्यान देने की मांग भुषण बनसोड ने की.

Related Articles

Back to top button