अमरावतीमुख्य समाचार

‘उस’ महिला आरोपी को आखिर कब पकडा जायेगा

डॉ. प्रियंका दिवान के पिता ने लगायी पुलिस आयुक्त से गुहार

अमरावती/दि.16– करीब एक माह पूर्व मेरी बेटी प्रगती रमेश कातकिडे उर्फ डॉ. प्रियंका पंकज दिवान का सुनियोजीत तरीके से कत्ल किया गया था और कत्ल की वारदात में शामिल रहनेवाले तीन आरोपियों में से डॉ. पंकज दिवान व उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन अब भी डॉ. पंकज की बहन स्मिता अमित कांबले फरार है और विगत 25 दिन से पुलिस उसे गिरफ्तार करने में असफल रही है. वहीं इस दौरान पुलिस द्वारा डॉ. पंकज दिवान से पीसीआर के दौरान कोई जानकारी हासिल नहीं की जा सकी. ऐसे में पुलिस द्वारा सख्त कदम उठाये जाने की जरूरत है. ताकि डॉ. प्रियंका के हत्यारों को जल्द से जल्द कडी से कडी सजा मिल सके. इस आशय की मांग डॉ. प्रियंका दिवान के पिता रमेश कातकिडे द्वारा शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह को सौंपे गये ज्ञापन में की गई है.
इस समय रमेश कातकिडे ने शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह से यह भी कहा कि, शुरू से ही संदेहास्पद दिखाई देनेवाले इस मामले में पहले पुलिस द्वारा आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया था और बिना जांच किये ही इसे आत्महत्या का मामला माना गया. किंतु कातकिडे परिवार द्वारा दिखाई गई सतर्कता और दी गई शिकायत की वजह से इस हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ. किंतु दिवान परिवार की ओर से पुलिस को केवल इधर-उधर की बातों में घुमाने का काम किया जा रहा है और पुलिस के हाथ अब तक पूरी तरह से खाली है, जबकि इस हत्याकांड को घटित हुए आज करीब 25 दिन का समय बीत चुका है. ऐसे में पुलिस को चाहिए कि इस मामले की सघन जांच करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द कडी से कडी सजा दिलाने का प्रयास किया जाये.
पुलिस आयुक्त से मुलाकात करते समय मृतक डॉ. प्रियंका दिवान के पिता रमेश कातकिडे सहित नरेश नानोटे, मनीष उर्फ छोटू पाटील, प्रशांत देशमुख, प्रकाश घाटे, मनोज भुतडा, मुरलीधर भेलकर, अनिल शेंडे, राजेश यादव, बंडु श्रीराव, कृष्णराव बनसोड, अमोल देशमुख, संजय पावडे, योगेश बनसोड, नरेंद्र बनसोड, राहुल कातकिडे, अक्षय डोईफोडे, अंकेश कोठेकर, भूषण विष्णुरकर, दिनेश बिजवे, परेश राउत, गोलु रामटेके, सागर बोडखे, अमित ठाकरे, राजु नेवाडे व संजय पावडे आदि भी उपस्थित थे और सभी ने इस मामले की जल्द से जल्द जांच करते हुए पीडिता को इंसाफ दिलाये जाने की मांग की.

Related Articles

Back to top button