अमरावती

कहां पहुंचा दी मनपा?

भाजपा और प्रशासन पर बिफरे शेखावत

अमरावती/दि.19– शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत ने मनपा पर शहर की समस्याओं के अंबार को लेकर निशाना साधा. उन्होंने प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि टैक्स में बढोतरी में प्रदेश के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस व्दारा दी गई स्थगिति का कोई असर नहीं हुआ है. जिससे सिद्ध होता है कि शहर की जनता को झूठा आश्वासन दिया गया था. उन्होंने सवाल उठाया कि भाजपा और प्रशासन ने अमरावती मनपा को कहां पहुंचा दिया.

शेखावत ने जारी प्रेस वक्तव्य में आरोप लगाया कि मनपा क्षेत्र की 25 प्रतिशत स्ट्रीट लाइट बंद पडी है. नागरिकों का हाल हो रहा है, अधिकारियों से संपर्क किया गया तो बताया जाता है कि बिल नहीं पेड होने से संबंधित ठेकेदार ने काम बंद कर रखा है. शौचालय के सैफ्टीटैंक की मशीन भी डीजल के बिल अदा नहीं होने से काम नहीं आ रहे. मनपा का काम पटरी से घसर गया है. अधिकारी किसी के नियंत्रण में नहीं है.

शेखावत ने आरोप लगाया कि सुविधाएं देने के नाम पर बोंब है. जबकि हाउस टैक्स में बढोतरी की गई है. सामान्य जनता को नोटिस देकर आर्थिक शोषण किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सर्वसामान्य जनता के पैसे पर मजा करने के ही काम बाकी रह गए हैं. मनपा व्दारा बढाए गए टैक्स से अधिकारी वर्ग और भाजपा के लोकप्रतिनिधि मजा करने का आरोप शेखावत ने किया. उन्होंने कहा कि पूरे शहर में आवारा कुत्तों और जानवरों का हैदोस मचा है. साफसफाई का बंटाढार हो रखा हैं. मनपा रामभरोसे शुरु है. कांग्रेस ने दो-तीन बार आंदोलन किया है. प्रशासन से जवाब मांगे है. प्रशासन इन मुद्दों पर आनाकानी कर रहा है. दशहरे के बाद बडा आंदोलन किया जाएगा, यह घोषणा भी कांग्रेस नेता ने कर दी

Related Articles

Back to top button