अमरावतीमहाराष्ट्र

अंजनगांव सुर्जी में दिनेश बूब की सीटी की आवाज

विधायक कडू की सभाओं का तांता

अमरावती/दि.17– अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की प्रहार जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार दिनेश बूब के प्रचारार्थ प्रहार के सर्वेसर्वा विधायक बच्चू कडू ने जोरदार प्रचार शुरू किया है. अंजनगांव सुर्जी तहसील के सातेगांव, विहिगाव, कोकर्डा, कापूसतलनी इन बडे गांवो  में प्रचार सभा लेकर किसान, खेतीहर मजदूरों को अपना अधिकार दिया जाए. ऐसा आवाहन किया.

अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की प्रहार जनशक्ति पार्टी ने इस समय समाजसेवक, सच्चा कार्यकर्ता दिनेश बूब अधिकार के व्यक्ति किसान व किसान मजदूर के प्रतिनिधि के रूप में मैदान में उतरे है. प्रहार के सर्वेसर्वा विधायक बच्चू कडू व विधायक राजकुमार पटेल ने अपनी सभी शक्ति दिनेश बूब के समर्थन में खडी कर उन्होंने स्वयं को प्रचार कार्य में झोंक दिया है.

दिनेश बूब की सिटी की आवाज गूंज रही है. उन्हें मतदाताओं का उत्स्फुर्त प्रतिसाद मिल रहा है. कार्नर मीटिंगख् प्रचार सभा, दुपहिया रैली, बैठक ऐसे विविध माध्यम से विधायक कडू दिन रात दिनेश बूब का प्रचार कर रहे हैं. कडू ने अंजनगांव सुर्जी तहसील के कोकर्डा, सातेगांव, विहीगांव, कापूसतलनी में प्रचार सभाएं ली. लोगों से आवाहन किया कि बूब के माध्यम से आज किसानों और खेतीहर मजदूरों का प्रतिनिधि लोकसभा में भेजने का अवसर अमरावती के लोगों को मिला है. बूब को भारी वोटो से विजयी बनाने का आवाहन कडू ने किया. उन्होंने सत्ताधारियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि किसानों और खेतीहर मजदूरों को इन दलों ने राम भरोसे छोड दिया है. अन्य घटकों के प्रति भी इनका रवैया उदासीन है. बूब जैसे सच्चे कार्यकर्ता की आवश्यकता है. बूब को भारी समर्थन देने का आह्वान विधायक कडू ने किया

Related Articles

Back to top button