अमरावती

अभिनेत्री कंगना रणौत का गॉडफादर कौन?

पूर्व सांसद अनंतराव गुढे ने किया सवाल

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१० – बिहार सरकार के आग्रह पर अभिनेता सुशांतसिंह राजपुत की आत्महत्या या हत्या इस गुत्थी को सुलझाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा सीबीआय को आदेश दिया गया था. किंतु अब तक सीबीआय को कोई सुराग नहीं मिल पाया. किंतु राज्य में एक नया अध्याय शुरु हो गया. सिनेअभिनेत्री कंगना रणौत को लेकर जिले के पूर्व सांसद ने यह सवाल किया कि अभिनेत्री कंगना रणौत का गॉडफादर कौन इस मामले को लेकर पूर्व सांसद गुढे ने यह भी कहा कि अभी बिहार में विधानसभा के चुनाव होने वाले है. चुनाव को लक्ष्य बनाकर राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस मामले को तुल दिया जा रहा है.
अभिनेता सुशांतसिंह राजपुत बिहार का व कंगना रणौत हिमाचल प्रदेश की और गालियां राज्य के पुलिस प्रशासन को और जांच में राज्य में सुशांतसिहं और कंगना दोनो ही राजपुत समाज के है. बिहार में विधानसभा के चुनाव होने वाले है. यहां पर राजपुत वोट निर्णायक रहते है. बिहार में भाजपा के साथ नितिश कुमार का गठबंधन है. वोटो को अपनी ओर खिचने का षडयंत्र रचा जा रहा है. ऐसा दावा भी पूर्व सांसद गुढे ने किया. उन्होंने आगे कहा कि सुशांतसिंह राजपुत आत्महत्या का मामला आरंभ होने के बाद ही मौत की भी राजनीति संबंधी लेख समाचार पत्रों में छपा था.
कई युवतियों से संबंध रखने तथा ड्रग्स का सेवन करने वाले सुशांतसिंह और कंगना से किसी का कोई लेना देना नहीं है. किंतु फिर भी उसे वायस्तर की सुरक्षा तत्काल केंद्रीय गृहमंत्री द्वारा दी जाती है और अभिनेत्री कंगना भी तत्काल गृहमंत्री के प्रती आभार जताती है. यह सब समझ न सके जनता इतनी नादान नहीं है. इस मामले में अलग ही राजनीति की आशंका भी पूर्व सांसद गुढे ने जताई और सवाल उठाते हुए कहा कि कंगना कौन है उसका क्या इतिहास है और पर्दे के पीछे इसका गॉडफादर कौन है आदि सवाल उठाए.
उन्होनें किसी राजनीतिक पार्टी का नाम न लेते हुए कहा कि राजस्थान में मुंह पर गिर जाने के बाद महाराष्ट्र राज्य को हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसमें सुशांत व कंगना जैसे मामलों को हवा दी जा रही है. पूर्व सांसद गुढे ने यह भी आरोप लगाया साथ ही कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना है जो समुद्र के किनारे बडी हुई है. समुद्र में अनेक उतार-चढाव को टक्कर देते हुए महाराष्ट्र राज्य को खडा किया गया है.कोरोना महामारी से सक्षमता से लडने के साथ ही राज्य की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर राज्य की जनता मेें विश्वास पैदा हुआ है. ऐसा भी शिवसेना के पूर्व सांसद गुढे ने कहा.

Related Articles

Back to top button