अमरावती

‘वे’ तीन महिलाएं कौन?

परतवाडा के गहने चोरी में स्प्रे का उपयोग

परतवाडा/ दि.31 – मंगल कार्यालय में बारातियों की तरह विवाह समारोह में शामिल होकर नगद व गहने चुराने वाला मध्यप्रदेश का गिरोह पुलिस के निशाने पर है, परंतु तीन महिलाओं का गिरोह भी सक्रीय होने की बात हाल ही में उजागर हुई है. परतवाडा में किये गए गहने चोरी के मामले में चोर गिरोह ने स्प्रे का उपयोग भी किया है, ऐसी बात पुलिस की तहकीकात में सामने आयी है.
जिले के मंगल कार्यालय को टारगेट बनाते हुए महिलाओं के गले से मूल्यवान गहने, मंगलसूत्र, नगद रुपए चुराने वाला गिरोह मध्यप्रदेश का होने की बात पुलिस की तहकीकात में सामने आयी है. वे कुख्यात चोर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होेंगे, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है. इस दौरान गहने चुराने वाली तीन महिलाओं का गिरोह भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

भोजन के वक्त मारा स्प्रे
देवमाली ग्रामपंचायत सदस्य वैशाली पिहुलकर 22 मई के दिन एक मंगल कार्यालय में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. भोजन की कतार में एक अज्ञात महिला ने स्प्रे मारा और हाथ में प्लेट दी. भोजन करने के बाद अस्वस्थ्य महसूस होने लगा. इस वजह से वे तत्काल घर लोैट गई. शाम के समय उठी तब मंगलसूत्र नदारत था.

फिर तीन घटना
परतवाडा के एक लॉन से 56 हजार रुपए के गहने चुराए गए. अमरावती शहर में एसटी यात्रा के दौरान 3 लाख 75 हजार रुपए के गहने चोरी हुए. उस शिकायत में तीन महिलाओं का समावेश है. दूसरी एक घटना में ऑटो रिक्शा में यात्रा करते समय 3 हजार 500 रुपए चोरी होने की घटना सामने आयी है.

वे महिलाओं का पता लगाएं
जिलेभर के मंगल कार्यालय व अन्य स्थानों पर महिलाओं के गहने चुराने की घटना पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है. परतवाडा की एक घटना में मध्यप्रदेश तक तार जुडे होने की बात उजागर हुई है. ऐसे में वे तीन महिलाएं कौन है, इसकी खोज पुलिस को करना बहुत जरुरी हो गया है.

 

Related Articles

Back to top button