अमरावती

घारड पर गोली चलाने का संबंध नितीन ठाकुर की हत्याकांड से?

वरुड/ दि.28 – शिवसेना उपजिला प्रमुख योगेश घारड पर गोली चलाकर किये जानलेवा हमले के मामले में वरुड पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. फिर भी इस षडयंत्र के पीछे असली हाथ नितीन ठाकुर की मां सुमन ठाकुर का होने का संदेह पुलिस को है. नितीन ठाकुर की हत्याकांड से इस गोलीबारी का संबंध जोडकर देखा जा रहा है.
पुलिस ने सुमन ठाकुर को मंगलवार के दिन अपने कब्जे में लिया था. मगर उसकी आयु अधिक होने के कारण उसे समन्स देकर घर भेजा गया. परंतु पुलिस व्दारा जब बुलाया जाएगा तब पुलिस थाने में उपस्थित होने की चेतावनी उसे दी गई है. इस हमले में उपयोग की गई बंदुक भी सुमन ठाकुर के माध्यम से खरीदे जाने की चर्चा शहर में शुरु है. योगेश घारड के खिलाफ सभी को एकत्रित लाकर घारड का गेम बजाने का षडयंत्र रचने में सुमन ठाकुर का हाथ था, ऐसा भी तहकीकात में उजागर होने की बात कही जा रही है. पुलिस इस दिशा में तहकीकात कर रही है. जल्द ही सुमन ठाकुर को जेल रवाना करने की संभावना सूत्रों ने व्यक्त की है.

मैंने मारा ही नहीं- योगेश घारड
शिवसेना उपजिला प्रमुख योगेश घारड पर गोली चलाने के मामले में मुख्य आरोपी राहुल उर्फ च्याटी तडस को मैंने कही भी नहीं मारा. यह विवाद शहापुर के प्लॉट से संबंधित नहीं है. इसका पुराना इतिहास है. इसी वजह से मेरा गेम बजाने का इरादा संबंधितों ने बनाया था, मगर उनका इरादा विफल हो गया, ऐसी प्रतिक्रिया शिवसेना उपजिला प्रमुख योगेश घारड ने व्यक्त किया.

च्याटी के गिरफ्तारी के बाद हकीकत सामने आयेगी
गोली मारने की घटना का मुख्य आरोपी च्याटी उर्फ राहुल तडस को गिरफ्तार करने के बाद ही इस मामले की हकीकत सामने आयेगी. तब तक किसी भी तरह से कुछ कहना उचित नहीं होगा.
– प्रदीप चौगांवकर, थानेदार वरुड

Related Articles

Back to top button