अमरावती

पति की आत्महत्या के मामले में पत्नी व प्रेमी युवक नामजद

अमरावती /दि.18– विगत एक वर्ष से शुरु रहने वाले अपनी पत्नी के विवाहबाह्य प्रेम संबंधों की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए मिलते ही अंजनगांव सुर्जी तहसील अंतर्गत शेलगांव निवासी युवक ने व्यथित होकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने पहले तो आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए मर्ग दाखिल किया था. परंतु मामले की जांच के बाद मृतक की पत्नी सहित गांव में ही रहने वाले एक युवक के खिलाफ आत्महत्या हेतु प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक शेलगांव में रहने वाले मुकेश गवई ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और शेलगांव के ही रहने वाले चेतन मुकेश कोयरे के फोटो एक साथ देखे, जो कुछ हद तक आपत्तिजनक थे. इसके साथ ही मुकेश गवई को पता चला कि, उसकी पत्नी का चेतन कोयरे के साथ करीब एक साल से विवाहबाह्य प्रेम संबंध चल रहा है. जिससे व्यथित होकर उसने 17 अक्तूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उस समय तो पुलिस ने इसे आत्महत्या व आकस्मिक मौत का मामला मानते हुए मर्ग दाखिल किया था. लेकिन मुकेश के पिता रमेश गवई ने मुकेश की पत्नी यानि अपनी बहू और गांव में रहने वाले चेतन कोयरे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग उठाते हुए उनके बीच चल रहे विवाहबाह्य संबंधों की पुलिस को जानकारी दी थी.

पश्चात पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि, मुकेश गवई अपने कामकाज के चलते जब बुलढाणा में रह रहा था, उसी समय उसकी पत्नी के प्रेम संबंध शेलगांव में रहने वाले चेतन कोयरे के साथ जुड गए थे. यह बात गांव लौटने के बाद मुकेश को समझमे आयी, तो उसका अपनी पत्नी से इसे लेकर विवाद हुआ. जिसके चलते दो महिने पहले मुकेश की पत्नी अपने मायके चली गई. इसी दौरान मुकेश की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटर्स पर अपने प्रेमी चेतन कोयरे के साथ अपना फोटो लगाया, जिसे देखकर मुकेश गवई और भी व्यथित हो गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह जानकारी सामने आते ही अंजनगांव पुलिस ने मुकेश की पत्नी तथा चेतन कोयरे के खिलाफ आत्महत्या हेतु उकसाने का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button